जिओ लोंच कर सकती हैं , 4G फीचर वाला फ़ोन ….

रिलायंस जिओ के चेयरमैन मुकेश अंबानी को सरप्राइज देने का कितना शौक होगा ये शायद आप इस बात से अंदाजा लगा सकते है कि उन्होंने 2016 मे फ़्री डेटा ,कॉल्स और मैसेज वाले सिमकार्ड को लोंच करके सबको अचम्भित कर दिया था ,लेकिन 2017 में अंबानी जी स्मार्टफोन कम्पनीयों को जोर का झटका दें सकते है क्योंकि 999 से लेकर 1500रूपयें तक के फीचर फोन लॉन्च करेंगे जिनमें 4G VoLTE फीचर होगा. इन फोन्स के साथ फ्री कॉल्स और मैसेज पैक भी मिलेगा.

अपने पिता का सपना पूरा कर सकते है अंबानी

जिओ 

हम आपको बता दें,कि कई साल पहले धीरूभाई अंबानी रिलायंस का सबसे सस्ता स्मार्टफोन लेकर आए थे जिसमें सिम फ्री थी और ‘कर लो दुनिया मुट्ठी में’ का नारा पूरे भारत में गूंज गया था. अब शायद मुकेश अंबानी यही काम 4G इंटरनेट के साथ करने वाले हैं.

मोबाइल में कुछ खास 

जिओ

जियो के इस फीचर फोन्स में फ्रंट कैमरा, बैक कैमरा और जियो एप्स के साथ-साथ डिजिटल वॉलेट सर्विसेज भी होंगी,जानकारी के मुताबिक़ इस फोन में होम बटन और डिस्प्ले के बीच में जिओ बट्ंस दिए गए हैं, ये बटन MyJio, JioTV, JioCinema और JioMusic apps हैं।

****  ये भी पढ़ें  ****

अब फेसबुक पर आपका अकाउंट और डेटा रहेगा सुरक्षित …

1 sec. से भी कम समय में डाउनलोड होगी मूवी, ये है जिओ ने की नई सेवा

इस जगह मिल जाता है 84 रुपये में भी स्मार्टफोन

****************

क्या है कारण 

जियो के फीचर फोन आने से स्मार्टफोन खरीदने वाले यूजर्स की संख्या में बढ़ोत्तरी  आने की उम्मीद है। इससे पहले 2016 में भी कई कारणों के चलते स्मार्टफोन की बिक्री में कमी आई थी।स्मार्टफोन की सेल्स पर नोटबंदी का भी बड़ा असर दिखाइ दिया ,माइक्रोमैक्स के चीफ शुभजीत सेन के मुताबिक जियो के 4G फीचर फोन का स्मार्टफोन की बढ़ोतरी पर असर पड़ सकता है।

कितना है सच 

जिओ

हम इसलिए ऐसा कह क्योंकि ये ट्विटर पर एक यूजर द्वारा इमेज शेयर की गई है इसके अनुसार ये रिलायंस जिओ का अपकमिंग फीचर फोन है जो जल्द ही लोंच हो सकता हैं ,वैसे भी मुकेश अंबानी जी ने भी कहा था कि उन्हें देश के हर कोने तक 4जी पहुंचाना है ऐसे में ये संभव हो सकता हैं|

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar