झरने के ऊपर ‘बाहुबली स्टंट’ करके टूरिस्ट गंवा रहे जान

शाहपुर के माहुली किले के झरने ने पुलिस वालों की रातों की नींद उड़ा रखी है। पुलिस का अंदाजा है कि लोग फिल्म बाहुबली से प्रभावित होकर झरने से छलांग लगा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि टूरिस्ट ऊंची चट्टानों में चढ़ रहे हैं और फिर झरने के ऊपर जाकर कूद रहे हैं। ऐसे करतबों के बादकुछ घायल हो रहे हैं और कुछ अपनी जान तक गंवा चुके हैं।

झरने

14 जुलाई को भिवंडी में रहने वाले 27 साल के बिजनसमैन इंद्रपाल पाटिल अपने दोस्तों के साथ माहुली किले पर गए। उनके भाई महेंद्र ने कहा, हमें पुलिस ने बताया कि मेरा भाई ने झरने से  छलांग लगाई और उसकी मौत हो चुकी है। हम लोग और खासकर उनकी पत्नी को इस खबर से गहरा सदमा लगा।शाहपुर पुलिस का कहना है कि इन दिनों खासकर मॉनसून में इस तरह की घटनाएं बहुत आम हो गई हैं।

पुलिस ने कहा कि घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि वह आदमी ऊंचाई से गिरा नहीं था बल्कि जानबूझकर झरने से  कूदा था। उसने जमीन पर कूदने की कोशिश की लेकिन वह चूक गया और डूब गया। उसके दोस्तों नेउसे बाहर निकाला। पुलिस ने कहा कि ऐसा लगता है किये लोग बाहुबली फिल्म से प्रभावित होकर झरने के ऊपर से कूद रहे हैं।

हालांकि, पाटिल के परिवार का इस मसले में कहना है कि यह कोई बेवकूफी भरा स्टंट नहीं था बल्कि  इंद्रपाल को झरने से  धक्का दिया गया था। यह या तो साजिश हो सकती है या खेल-खेल में हुई दुर्घटना।इस तरह की यह पहली घटना नहीं है।

पिछले दो हफ्तों में 2 आकस्मिक मौत के मामले दर्ज हुए हैं। शाहपुर पुलिस स्टेशन के सीनियर PI महेश शेट्टी ने कहा कि लोगों को स्टंट करने की आदत होती है।  ऊंचाई पर चढ़ना ही एक बड़ा स्टेप होता है। उनका एक गलत कदम उन्हें नीचे धकेल सकता है। शेट्टी ने बताया कि मॉनसून के समय इस तरह के मामले काफी बढ़ जाते हैं। पिछले महीने झरने के ऊपर चढ़ते हुए एक आदमी को हार्टअटैक आ गया और उसकी जान चली गई।

 

loading...
(Visited 81 times, 1 visits today)

Related posts:

कट्टपा ने बाहुबली को क्यूँ मारा ? इस तारीख को मिलेगा जवाब
शाहरुख़ के साथ बेटे अब्राम ने की लॉन्ग ड्राइव.....
बाहुबली प्रभास की इस अपकमिंग फ़िल्म से शाहरुक, सलमान , आमिर पर गिर सकती है गाज
जब कटप्पा बने बाहुबली के पिता, शिवगामनी के पति......
जब रंगोली से दिखा दी पूरी बाहुबली -2 की कहानी , 50 घंटे लगे बनाने में
राजामौली और प्रभास फिर दिखेंगे एक साथ
'बाहुबली 2 : द कनक्लूजन' का ऑस्कर के लिए नाॉमिनेशन ना होने पर राजामौली बोले
लन्दन में बेचा वड़ापाव और करोड़ों की कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar