इस शुक्रवार को होंगी ये 10 फ़िल्में एक साथ रिलीज…

आने वाले इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की बाढ़ आने वाली हैं. शुक्रवार को एक नहीं दो नहीं बल्क़ि एक साथ 8 बॉलीवुड और 2 हॉलीवुड फ़िल्में रिलीज होंगी. आज हम आपको बतानें वाले हैं इस शुक्रवार को होंगी ये 10 फ़िल्में एक साथ रिलीज, जानें उनके बारे में.

ए जेंटलमैन :
image source : bollywoodhungama.in

कॉमेडी और एक्शन से भरपूर फिल्म ए जेंटलमैन में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिज लीड रोल में हैं. यह फिल्म कभी री-लोडेड के नाम से रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में इसका नाम ‘ ए जेंटलमैन -सुंदर,सुशील रिस्की’ हो गया.

बाबूमोशाय बंदूकबाज़
image source : indianexpress.com

फिल्म सेंसर के सर्टिफिकेट पाने के पहले ही विवादों में आ गई. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और बिदिता बाग स्टारर यह फिल्म बेहद बोल्ड दृश्यों और गाली-गलौच भरे संवादों से भरी हुई हैं. इस फिल्म की कहानी एक सड़कछाप गैंगस्टर की कहानी पर आधरित है.

कैदी बैंड
image source : ytimg.com

इस फिल्म के जरिये नए कलाकारों की लॉन्चिंग होने वाली हैं. दरअसल कपूर खानदान से जुड़े आदर जैन ( राज कपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे) और अन्या सिंह बॉलीवुड में कदम रखेंगे. हबीब फ़ैजल निर्देशित ये फिल्म जेल में बंद कैदियों की कहानी है.

स्निफ
image source : google

इस शुक्रवार ‘स्निफ’ भी आएगी, इस फिल्म के नाम मुताबिक कहानी सूंघने से जुड़ी हुई है. ये फिल्म में सूंघने की शक्ति किसी जानवर में नहीं बल्कि आठ साल के सिख बच्चे में हैं, जिसके जरिये वो जासूस बन जाता है.

मिस्टर कबाड़ी
image source : ytimg.com

सीमा कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विनय पाठक, अनु कपूर और सारिका भी हैं. यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर हैं. 10 फ़िल्में एक साथ रिलीज

Terminator 2: Judgment Day
image source : ytimg.com

बॉलीवुड फिल्मों की भीड़ में हॉलीवुड की दो फिल्में भी रिलीज़ हो रही हैं,जिसमें पहली फिल्म जेम्स कैमरून डायरेक्टेड फिल्म Terminator 2: Judgment Day हैं. जिसमें अर्नाल्ड श्वाज़नेगर लीड रोल हैं. 10 फ़िल्में एक साथ रिलीज

The Hitman’s Bodyguard
image source : comingsoon.net

पैट्रिक हग्स के निर्देशन में बनी एक्शन फिल्म The Hitman’s Bodyguard है. जो इस शुक्रवार को रिलीज होगी. इस फिल्म में रायन रेनॉल्ड और सलमा हायेक की भूमिकाएं हैं.

इन सात फिल्मों के साथ – साथ संजय मिश्रा और श्याम मशालकर स्टारर फिल्म ‘मुस्कुराहटें’, अर्शीन मेहता स्टारर फिल्म ‘द रैली’ एवं रविकांत सिंह और रूहानी शर्मा की फिल्म ‘तो फिर आओ न’ भी बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार यानी की 25 अगस्त को रिलीज होगीं.

loading...
(Visited 53 times, 1 visits today)

Related posts:

शाहरुख़ की सुरक्षा अब फीमेल सिक्योरिटी के हाथों में
टैक्स भरने में सलमान नंबर 1 , करण जौहर एकमात्र डायरेक्टर
64वाँ फ़िल्म फेयर : रुस्तम के लिए अक्षय को बेस्ट एक्टर , 'नीरजा' को बेस्ट फ़िल्म का अवार्ड
फेसबुक पर किया कमेंट तो मिली मौत की सज़ा , पाकिस्तान की अदालत का फ़ैसला
आयुष्मान खुराना कर चुके हैं 20 साल की उम्र में स्पर्म डोनेट
अबु सलेम से बेपनाह मुहब्‍बत करती थी, ये अभिनेत्री
सेंसर बोर्ड के सदस्य की मांग संजय लीला भंसाली पर चले राजद्रोह का केस
नहीं थम रहा पद्मावती का विवाद, सुब्रमणियास्वामी ने दीपिका को बताया डच

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar