14 अप्रैल को आईपीएल में लौट सकतें हैं विराट कोहली

14 अप्रैल को आईपीएल में लौट सकतें हैं विराट कोहली

आईपीएल शुरू हो चुका है लेकिन विराट कोहली ने अभी तक अपने बल्ले से चोके-छक्के नहीं दिखाए  हैं, जिससे उनके फेंस अभी भी विराट कोहली को खेलता देखने के इंतज़ार में हैं.

खबर है कि विराट अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और IPL 2017 के मौजूदा 10वें संस्करण में 14 अप्रैल को अपनी टीम राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के अगले मुकाबले में लौट सकते हैं । विराट को आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान कंधे में चोट लग गयी थी जिसके कारण उन्हें आईपीएल 10 के शुरूआती मैचों से बाहर रहना पड़ा है।

14 अप्रैल को आईपीएल में लौट सकतें हैं विराट कोहली

बेंगलुरू के नियमित कप्तान विराट की अनुपस्थिति में फिलहाल टीम की कमान शेन वाटसन संभाल रहे हैं। लेकिन टीम अपने तीन मैचों में एक ही जीत पायी है।

****यह भी पढ़े****

सचिन तेंदुलकर ने थामा संगीत का बल्ला

धोनी का मूड बदला , 2019 के वर्ल्डकप में खेलेंगे

****

आईपीएल के सबसे चर्चित खिलाड़ी विराट ने मंगलवार को सोशल साइट इंस्टाग्राम पर वज़न उठाते हुये एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह सहजता से भार उठा रहे हैं जिससे उनके कंधे के पूरी तरह ठीक होने का संकेत मिलता है।

14 अप्रैल को आईपीएल में लौट सकतें हैं विराट कोहली

 

Can’t wait to get back onto the field. Almost there now 💪✌️😃. 14th April ⏳

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

साथ ही विराट ने लिखा“ मैं मैदान पर वापसी करने का अब और इंतजार नहीं कर सकता हूं। मैं लगभग पहुंच चुका हूं।”

वहीं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड, BCCI, ने एक बयान जारी कर था कि बोर्ड की मेडिकल टीम लीग के दूसरे हफ्ते में विराट की फिटनेस की समीक्षा करेगी और उसके बाद उनके वापसी करने पर फैसला लिया जाएगा।

loading...
Skip to toolbar