ओह्ह तेरी! ये मॉडल, वजन 200 किलो और कमाई लाखों में,

अमेरिका के पेंसलवेनिया में रहने वाली 43 वर्षीय मॉडल ‘बॉबी वेस्ले’ का वजन 490 पाउंड से भी अधिक है तथा वे अपने 99 इंच चौड़े कूल्हों और सुन्दर मोटे शरीर के लिए जानी जाती है उनके कुल्हें दुनिया में सबसे बड़े कूल्हों में से एक है इसके आलावा वे Super Size Big Beautiful Women (SSBBW) मॉडलिंग कम्यूनिटी की सदस्य हैं जिससे वह वेबकैम सत्र और मॉडलिंग से लगभग 2,000 डॉलर प्रति महीने की कमाई करती है. 20 साल की उम्र के आसपास उन्हें अंडर एक्टिव थाइरॉइड हो गया, उसके बाद से उनका वजन बढ़ता ही चला गया उनका स्टेज नाम  ‘अल्टीमेट पीयर’ है तथा वह तीन साल से मॉडलिंग कर रही है.मॉडल, वजन 200 किलो और कमाई लाखों में,

इस मॉडल, वजन 200 किलो और कमाई लाखों में,
Image Source : dailymail.co.uk

****ये भी पढ़े****

उनके सामने आती क्यूँ मचलने लगती हैं धड़कने , जाने ….

यहाँ एक क़दम है लाखों का , जाने दुनिया की 10 सबसे महँगी जगहों के बारे में

**********************

नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ हेल्थ के  मुताबिक, उनके बड़े कूल्हें और शरीर ने अमेरिका में उन्हें लोकप्रिय नहीं बनाया है, क्योंकि अमेरिका में 200 किलोग्राम से अधिक वजन वाले 68.8 प्रतिशत वयस्कों को अधिक वजन या मोटापे से ग्रस्त माना जाता है.

इस मॉडल, वजन 200 किलो और कमाई लाखों में,
Image Source : dailymail.co.uk

आकड़ो के अनुसार , दुनियाभर में उनके कई पुरुष प्रशंसक है उन्हें हर दिन फेसबुक पर 40 से 50 मैसेज मिलते हैं, जहां लोग उनसे वेबकैम सेशन के लिए पूछ रहे होते हैं.

इस मॉडल, वजन 200 किलो और कमाई लाखों में,
Image Source : hir.ma

वे कहती है कि उन्हें सलाद पसंद है और मैं इसे दिन भर खा सकती  हूँ  और मुझे मुझे बार्बेक्यू चिकन और बार्बेक्यु पोर्क चॉप भी पसंद है. मैं मकारोनी और पनीर प्यार करती हूँ और मुझे भी चावल पसंद है. मैं बहुत मीठा नहीं खाती लेकिन मुझे बड़े केक खाना पसंद है.

इस मॉडल, वजन 200 किलो और कमाई लाखों में,
Image Source : 1gr.cz

 

200 किलोग्राम वजन होने के बावजूद बॉबी जोर देकर कहती है कि वे ज्यादातर सलाद खाती है और उनके शरीर के मोटे होने का मुख्य कारण थायरॉयड है.

इस मॉडल, वजन 200 किलो और कमाई लाखों में,
Image Source : i1.mirror.co.uk

बॉबी बताती हैं कि आदमी उनसे कहते हैं कि उन्हें उनकी मुस्कान, उनका व्यक्तित्व और उनका शरीर बहुत पसंद है. वो ऐसी हैं, जैसा उन्होंने पहले कभी कोई नहीं देखा वो कहती हैं कि लगभग 60 किलो की उनकी टांगें ब्रिटिश आदमियों को आकर्षक लगती हैं. वो बहुत से पैसे खर्च कर उनके साथ वेबकैम सेशन करते हैं.मॉडल, वजन 200 किलो और कमाई लाखों में

loading...
(Visited 369 times, 1 visits today)

2 thoughts on “ओह्ह तेरी! ये मॉडल, वजन 200 किलो और कमाई लाखों में,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar