ये है 431किलो वजनी आदमी, जो अपने आपको कहता है हल्क

पाकिस्तान का अरबाब खैजर हयात जो की इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साईट पर काफी सुर्खिओं में है और वजह है  इसका मोटापा. ये शख्स 431 किलो वजनी और  6 फुट 3 इंच का  है और अपने आपको हल्क कहता है. सोशल साईट पर वायरल हो रही इसकी फोटो और विडियो देखकर इसे दुनिया का सबसे शक्तिशाली इंसान माना जा रहा है.

इतना ही नही ये अपनी मजबूत भुजाओं से ट्रेक्टर और कार जैसी बड़ी-बड़ी गाड़ियाँ भी आसानी से कहीं से खींच लेता है . हयात वेटलिफ्टिंग और वर्ल्ड रेसलिंग एन्टरटेनमेंट का शौक रखता है और अपना इसमें career बनाना चाहता है हयात का दावा है कि जापानी चैम्पियनशिप के दौरान उन्होंने 4535 किलो से अधिक वजन उठाया है.

हयात अपने इस विशाल और मजबूत शरीर को देने के लिए वह ऊपर वाले का शुक्रिया अदा करता है. मगर इतनी मजबूत शरीर बना पाना हर किसी के बस की बात नही होती. मर्दान शहर में रहने वाले हयात की डाइट भी मामूली नही है  वह रोजाना 10 हजार कैलोरी भोजन रोजाना लेते हैं वह नाश्ते में ही 36 अंडे, दिन में तीन किलो मीट, पांच लीटर दूध के साथी ही अन्य चीजें भी खातें है  हयात की लंबाई 6फुट तीन इंच है। वह कहते हैं कि इतने वजन के बावजूद भी उन्हें कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं .

आप भी देख लें अपनी आँखों से इस हल्क की पहलवानी 
loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar