omg! 8 साल के बच्चे ने की 61 साल की दादी से शादी जिसके हैं 5 बच्चें

प्यार की कोई उम्र नही होती ये तो सबने सुना है, पर शादी की कोई उम्र नही होती ये तो किसी ने नही सुना होगा. अब तक आपने दूल्हा-दुल्हन के रिश्ते में महज़ कुछ महीनें या कुछ सालों का अंतर देखा होगा. लेकिन आज हम आपको ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहें हैं जिसमें 8 साल के बच्चे ने की 61 साल की दादी से शादी जिसके हैं 5 बच्चें ……

8 साल के बच्चे ने की 61 साल की दादी से शादी

दरअसल हम बात कर रहें हैं साउथ अफ्रीका के श्वान में हुई एक अजीबोगरीब शादी की, जिसमें 61 साल की दुल्हन शाबानगू और 8 साल के दूल्हा सानेले मैसिलेला ने लगभग 100 महमानों के सामने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई. आपको बता दें कि 61 साल की दुल्हन शाबानगू पांच बच्चों की माँ भी हैं.

इस कारण हुई शादी

शादी का कारण स्कूली बच्चे मैसिलेला की 46 साल की माँ पैशेंस ने बताया कि ‘मैसिलेला के दादा की आखिरी ख्वाहिश थी कि वे अपनी मौत से पहले अपने पोते को दूल्हा बनते देखें और अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया होता तो उनके परिवार के साथ कुछ न कुछ गलत हो जाता’. इसलिए ये शादी केवल परंपरा के तौर पर कराई गई. हालांकि ये शादी कानूनी तौर पर नहीं हुई.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar