ऐश्वर्या के हुस्न में डूबा कान्स , रेड कारपेट दिखीं प्रिंसेस गाउन में

70th Cannes Film Festival 2017 में  विश्व सुंदरी और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने हुस्न का जलवा बिखेरा. हर कोई उनका दीदार करना चाहता है . लहराती हुई जुल्फ़े , गहरी लिपिस्टिक और डिमांड स्काई ब्लूस्काई रंग का प्रिंसेस गाउन में जब ऐश्वर्या राय रेड कार्पेट पर नज़र आयीं तो सारे कांस की नज़रें उन पर टिक गयीं. कान्स फ़िल्म महोत्सव में वह किसी खूबसूरत प्रिंसेस जैसे नज़र आ रही थीं . ऐश्वर्या ने दुबई में रहने वाले फिलीपींस के माइकल सिंको का डिज़ाइन किया हुआ गाउन पहना था जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत और दिलकश लग रहीं थीं.

Image Source : google

ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स के महोत्सव में तीसरे दिन रेडकार्पेट पर लोरिअल की ब्रांड एम्बेसडर के रूप में चलीं.

Image Source : google

43 वर्षीय ऐश्वर्या  ने रेड कार्पेट पर न सिर्फ फोटोग्राफरों को पोज दिए, बल्कि उन्होंने ‘नमस्ते’ की मुद्रा में अपने हाथ भी जोड़े. महोत्सव में इससे पहले रेड कार्पेट पर वह यानिना कुट्योर के फूलों के डिजाइन वाले हरे रंग की गाउन में नजर आईं.

वह बाद में हॉलीवुड अभिनेत्री इवा लोंगोरिया के साथ कैमरे के सामने पोज देती दिखीं, लोंगोरिया ‘कैजुअल लुक’ में थीं, उन्होंने ग्रे रंग का ट्रैक सूट पहना हुआ था

With beautiful Rihanna

A post shared by Aishwarya Rai Bachchan 🔵 (@_aishwaryaraibachchan) on

Cannes Film Festival day 1

A post shared by Aishwarya Rai Bachchan 🔵 (@_aishwaryaraibachchan) on

 

बताते चलें कि, ऐश्वर्या कान फिल्‍म फेस्टिवल में 16वीं बार हिस्‍सा ले रही हैं. 2002 में पहली बार उन्होंने इसके रेड कारपेट पर वॉक किया था. ऐश्‍वर्या यहां कॉस्‍मेटिक ब्रांड लॉरियाल पेरिस का प्रतिनिधित्‍व करने पहुंची हैं. फेस्टिवल में ऐश्‍वर्या अकेले नहीं आई हैं. उनकी 5 साल की बेटी आराध्या भी फ्रेंच रिवेरा में हैं.

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar