#birthdayspecial जब अमेरिकी राष्ट्रपति ने ऐश्वर्या को बुलाया लंच पर…

बॉलीवुड और दुनियाभर में अपनी खूबसूरती से जानें जानी महिलाओं में से एक ऐश्वर्या राय 1 नवंबर को अपना 44 वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐश्वर्या राय किसी इवेंट या किसी फंक्शन में जब भी नजर आ जाती हैं सभी के दिलों पर छा जातीं हैं. लेकिन ऐश्वर्या राय अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ लंच करने के लिए नहीं जा पायीं थीं.

दरअसल साल 2006 में भारत के दौरे पर आये अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज डब्ल्यू बुश के साथ ऐश्वर्या को लंच के लिए आमंत्रित किया था, लेकिन किसी कारणवश ऐश्वर्या उस लंच में शामिल नहीं हो सकीं थीं. ऐश एकमात्र और ऐसी पहली बॉलीवुड अभिनेत्री थीं जिन्हें अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज डब्ल्यू बुश के साथ लंच करने का मौका मिला था.

 

ऐश्वर्या को साल 2016 में फ्रांस के राष्‍ट्रपति फ्रांस्‍वा ओलांद के साथ दोपहर भोज के लिए आमंत्रित किया गया था. आपको बता दें कि फिल्म ‘सरबजीत’ की शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद ऐश्वर्या ने इस भोज में शामिल होने के लिए समय निकाला था.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar