बॉलीवुड का मान रखने तानाजी आला रे

तानाजी मालसुरे का नाम आप लोगो में से कम ही लोगो ने सुना होगा. लेकिन अब इस नाम को आप अपने दिमाग से नहीं निकल पाएंगे. क्योंकि अजय देवगन एक नए प्रोजेक्ट फिल्म के साथ आ रहे हैं जो 2019 में रिलीज़ होगी.

 

अजय देवगन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर तानाजी का पोस्टर शेयर किया और लिखा कि सूबेदार तानाजी मालसुरे जो अपने लोगो के लिए लड़े अपनी मिटटी के लिए, और अपने राजा छत्रपति शिवाजी के लिए लड़े.

अजय द्वारा डाला गया यह पोस्टर एक दम फाडू दिख रहा है. इसमें अजय ढाल से बाणों को रोकते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके हाथ में तलवार है और पास ही में उनकी गोह भी है. इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहें हैं.

****यह भी पढ़ें****

अजय इलियाना का मेरे रश्के कमर

सिद्धार्थ के ए जेंटलमैन का ट्रेलर लांच हॉट अवतार में जैकलिन

******

तानाजी के बारे में बता दें कि वे शिवाजी की सेना के प्रमुख सूबेदार और अच्छे मित्र थे. उन्होंने कोंडाना का किला जीतने में अपने बेटे की शादी को भी तवज्जो नहीं दी और शिवाजी के साथ लडाई पर निकल गये यह लडाई तो वो जीत गये लेकिन इस युद्ध में तानाजी मारे गये. इस पर शिवाजी ने कहा था गढ़ आला पण सिंह गेला.

तानाजी

उनके साथ एक गोह (बड़ी छिपकली) हुआ करती थी जिसके सहारे वो किले की दीवारों पर चढ़ जाया करते थे. वे उसकी पीठ पर रस्सी बाँधकर उपर फैंक देते थे और जब वो उपर चिपक जाती थी तो वे उसके सहारे ऊपर चढ़ जाया करते थे.

अभी अजय देवगन अपनी फिल्म गोलमाल 4 की शूटिंग में बिजी हैं और 1 सितम्बर को उनकी फिल्म बादशाहों रिलीज़ होने वाली है. इसमें उनके साथ इलियाना, विद्युत् जामवाल, इमरान हाश्मी और ईशा गुप्ता भी शामिल है.

loading...
Skip to toolbar