‘Robot 2.0’ में अक्षय कुमार को मिली रजनीकांत से ज्यादा फीस

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट वेटेड फ़िल्म ‘Robot 2.0’ कई अटकलों के बाद अब इसी साल रिलीज़ के लिए तैयार है. यह एक मेगा बजट फ़िल्म है जिसमें अत्याधुनिक वीएफएक्स तकनीक का उयोग किया गया है. जानकर हैरानी होगी कि इस फ़िल्म को बनाने में फ़िल्म मेकर्स को अनुमान से ज्यादा पैसा खर्च करना पड़ता है. जिस वजह से इसका काफी काम अधर में लटका हुआ था पर अब फ़िल्म बनकर तैयार है.

फ़िल्म ‘Robot 2.0’ साल 2010 में आई रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ‘रोबोट’ की सीक्वल है. फ़िल्म के लिए दर्शकों में पहले से ही काफी उत्साह था पर इस बार फ़िल्म ‘रोबोट 2.0’ में बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम जुड़ जाने से इसके प्रति दर्शकों की और ज्यादा दिलचस्पी बढ़ गई है. इस फ़िल्म में अक्षय कुमार विलेन के किरदार में नज़र आएंगे.

ये भी पढ़ें : हॉरर कॉमेडी फ़िल्म ‘कंचना 3’ से खौफ दहल उठा यूट्यूब

अक्षय कुमार ने विलेन के किरदार करने के लिए फ़िल्म मेकर्स से भारी भरकम फीस ली है. अक्षय कुमार को इस फ़िल्म के लिए करीब 80 करोड़ रूपये दिए गये हैं जिसमें वो दो-तीन बॉलीवुड फ़िल्में बना सकते हैं. जबकि सुपरस्टार रजनीकांत को इस फ़िल्म के लिए करीब 50 करोड़ रूपये दिए गये हैं. वहीँ एमी जैक्सन को इस फ़िल्म के लिए 8 करोड़ रूप दिए गये हैं.

ये भी पढ़ें : ज्यादातर इंसान इन 10 कारणों से मारे जाते हैं

फ़िल्म ‘Robot 2.0’ भारतीय सिनेमा में सब तक की सबसे महँगी फ़िल्म है. इस फ़िल्म को बनाने में करीब 550 करोड़ का खर्चा आया है. इस फ़िल्म रजनीकांत के साथ एमी जैक्सन, अक्षय कुमार,सुधांशु पांडे जैसे कलाकार नज़र आएंगे. फ़िल्म का निर्देशन एस.शंकर ने किया है जो कि ‘रोबोट’, ‘आई’, जैसे सुपरहिट फ़िल्म बना चुके हैं.

ये भी पढ़ें : दिमाग को स्वस्थ और याददाश्त तेज़ करने के लिए रखें इन बातों का ख्याल….

फ़िल्म ‘Robot 2.0’ को हिंदी और तमिल भाषा में एक साथ शूट किया गया है. इसके अलावा यह 12 अन्य भाषाओँ में एक साथ दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. वैसे यह फ़िल्म अगले साल रिलीज़ होने वाली थी पर कुछ दिनों पहले ही इसकी अधिकारिक घोषणा की गई है कि फ़िल्म ‘Robot 2.0’ इस साल 29 नवम्बर को रिलीज़ होगी.

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar