siteswebdirectory.comअक्षय निभाएंगे गुलशन का किरदार, पोस्टर जारी - fadoopost.com

अक्षय निभाएंगे गुलशन का किरदार, पोस्टर जारी

अक्षय निभाएंगे गुलशन का किरदार

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार फिलहाल अपनी एक साथ कई फिल्मों में बिज़ी है। ये सभी फिल्में कुछ इस साल तो कुछ 2018 तक आ जाएगी। इसी बीच हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली अगली फिल्म ‘मुगल’ का पोस्टर रिलीज हो गया है। ये फिल्म टी सीरीज़ के मालिक गुलशन कुमार पर बेस्ड है। जिन्हें ‘मुगल’ कहा जाता था।

इस फिल्म में अक्षय गुलशन कुमार का रोल निभाते नज़र आऐंगे। इसके अलावा बता दें, ये पोस्टर गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया है।

 

दिलचस्प रहेगी मुग़ल
फिल्म में गुलशन कुमार के जीवन के कुछ बेहद दिलचस्प किस्से उजागर होंगे वहीं बॉलीवुड का सबसे दहला देने वाला हत्याकांड भी गुलशन कुमार हत्याकांड है। लेकिन अक्षय कुमार केवल इसी बात से तहलका नहीं मचाएंगे। बल्कि साल 2018 में अक्षय की एक और बायोपिक आने वाली हैं जिसका नाम है ‘गोल्ड’ और इसमें अक्षय कुमार भारत के ओलंपिक के हैट्रिक हीरो दलबीर सिंह की भूमिका में दिखेंगे।
******यह भी पढ़े****
****
मैं खुशकिस्मत हूँ

अक्षय और गुलशन जी की पर्सनल बॉन्डिंग काफ़ी अच्छी थी। अक्षय ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, “मेरी पहली फ़िल्म सौगंध से मेरी और गुलशन जी की बॉन्डिंग शुरू हुई और मैं बहुत ख़ुशकिस्मत हूं कि मैं उन्हें इतने करीब से जान पाया। हम दोनों एक ही बैकग्राउंड से थे और हमारे बीच बहुत कुछ कॉमन था। मैं उनका किरदार निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।”

अक्षय निभाएंगे गुलशन का किरदार

टी-सीरीज़ के मालिक गुलशन जी के बेटे भूषण कुमार का कहना है कि, “मुगल मेरे लिए फ़िल्म नहीं है बल्कि मेरा सपना है जो अब पूरा होने वाला है। और यह बात मैं अच्छे से जानता हूं कि अक्षय से बेहतर मेरे पिता को कोई निभा नहीं पाएगा।”

अगले साल अक्षय की कई फिल्मे

इसके अलावा हाल ही, अक्षय ने घोषणा की थी कि उन्होंने पैड मैन की शूटिंग शुरू कर दी हैं। इसके अलावा ‘टॉयलेटःएक प्रेम कथा’ की भी शुटिंग लगभग अक्षय पूरी कर चुके है, ऐसा लगता है मानो अक्षय के लिए ये साल और आने वाले वर्षों में उनके साथ अच्छा और काफी व्यस्तता भरा रहने वाला होगा।

loading...
(Visited 34 times, 1 visits today)

Related posts:

#JollyLLB2 का ये कॉपी ट्रेलर अक्षय कुमार को ख़ूब भाया
बॉलीवुड का मान रखने तानाजी आला रे
12 कट के साथ रिलीज़ होगी इंदु सरकार
'बाहुबली 2 : द कनक्लूजन' का ऑस्कर के लिए नाॉमिनेशन ना होने पर राजामौली बोले
बिग बॉस 11 के पहले दिन ही हुए कई झगड़ें
जब बाहुबली की मदद से की ब्रेन सर्जरी
फिरंगी का पहला गाना 'ओय फिरंगी'
साउथ की इन दमदार फ़िल्मों को एक बार जरुर देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar