2.0 के लिए बदलेगी अक्षय की आवाज़

ब्लॉकबस्टर फिल्म रोबोट का दूसरा पार्ट जल्द ही आने वाला है लेकिन उससे पहले इसकी चर्चाएँ काफी बढ़ चुकी है. एक और जहाँ रजनीकान्त की चर्चा वहीँ खिलाडी कुमार अक्षय और उनके लुक की ख़बरों ने उनके फैन्स की उत्सुकता बढ़ा दी है.

2.0

वहीँ अब यह बात भी सुनने में आ रही है इस फिल्म में अक्षय की आवाज़ बदल जाएगी. दरअसल जिस तरह का लुक उनका इस फिल्म में हैं उसके ऊपर अक्षय की नार्मल आवाज़ तो जमने से रही इसलिए इसकी हिंदी डबिंग अक्षय अपनी आवाज़ में ही करेंगे लेकिनं टेक्नोलॉजी साउंड की मदद से इस आवाज़ को पूरी तरह बदल दिया जायेगा. जो अक्षय की आवाज़ से पूरी तरह से अलग होगी.

यह भी पढ़ें: 

जिस तरह 2.0 के लुक में उन्हें पहचानना मुश्किल है उसी तरह उनकी आवाज़ को पहचानना भी मुश्किल ही होगा. साउंड डिज़ाइनर रेसुल पोकुट्टी ने बताया कि वह परफेक्ट वॉयस को लेकर डायरेक्टर एस. शंकर के साथ काम कर रहे हैं और सफलता के करीब ही हैं.

यह भी पढ़ें: वे लोग जिन्होंने दान कर दी करोड़ों की सम्पति , बच्चों के नाम नहीं किया वसीयतनामा

खैर इस फिल्म में अक्षय की पहचान तो पूरी तरह से छुपी हुई है अब आवाज़ भी बदली गयी है लेकिन फिल्म में अक्षय कुमार ही हैं यह तो पक्का है. और दर्शकों की उत्सुकता इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा है. इस फिल्म में एमी जैक्सन भी हैं.

loading...
Skip to toolbar