गुरमीत राम रहीम के चक्कर में फसी आलिया

गुरमीत राम रहीम के चलते जहाँ एक और पूरा देश परेशान है और उनके समर्थकों की वजह से हरियाणा और पंजाब कर्फ्यू से ग्रस्त हो रहा है. इस परेशानी से कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी परेशान है. इन्ही में अलिया भट्ट भी शामिल है.

****यह भी पढ़ें****

*****

दरअसल अलिया भट्ट, मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म राज़ी की शूटिंग के लिए पटियाला में थी लेकिन जब से गुरमीत राम रहीम पर लगे बलात्कारों के आरोप में सजा घोषित हुई है तभी से पंजाब और हरियाणा में हालत काफी खराब है. वहां कर्फ्यू लगा दिया गया है जिससे आलिया और मेघना गुलज़ार सहित फिल्म राज़ी का पूरा क्रू पटियाला में फंसा हुआ है.

गुरमीत राम रहीम

मेघना ने फिल्म की शूटिंग भी अभी कैंसिल कर दी है. अब फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी इस बात का कोई अंदाजा नहीं है. अभी फिल्म की यूनिट चंडीगढ़ जा सकती है. वहीँ आलिया ने इस बात का कन्फर्मेशन दिया है की वे लोग होटल में वहां सुरक्षित हैं.

इस घटना गुलज़ार साहब भी न केवल अपनी बेटी मेघना बल्कि पूरी फिल्म यूनिट के लिए काफी परेशान हैं और लगातार बेसब्री से मीडिया से संपर्क बनाये हुए हैं.

इस फिल्म में आलिया के अपॉजिट विकी कौशल हैं जो एक पाकिस्तानी फौज के अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म राज़ी हरिंदर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सेहमत’ पर आधारित है.

loading...
Skip to toolbar