आमिर सलमान और मेरे लायक नहीं मिल रही स्टोरी – शाहरुख़

आमिर सलमान और शाहरुख़

अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में व्यस्त शाहरुख़ ने एक बार फिर सलमान और आमिर के साथ काम करने की इच्छा ज़ाहिर की है. बस एक अच्छी कहानी की दरकार है.
शाहरुख़ ने एक समाचार पत्र को दिए साक्षात्कार में कहा कि वैसे तो तीनो खान एक साथ काम करना चाहते है लेकिन ऐसी कोई कहानी अभी तक सामने नहीं आई है जो तीनो सुपरस्टार्स के साथ न्याय कर सके. तीनो ऐसी एक कहानी की तलाश में है जिससे तीनो बड़े कलाकारों को बराबर मौका मिल सके.


शाहरुख़ का कहना है कि तीनो को साथ में काम करने में कोई आपत्ति नहीं है लेकिन ऐसी कहानी अगर न मिल पाए जिससे की तीनो या फिर कोई दो कलाकारों फिट हो सके. शाहरुख़ ने कहा कि तीनो आपस में फिल्म करने के बारे में सोचते भी हैं और कई बार इस बारे में बात भी कर चुके हैं.

आमिर सलमान और शाहरुख़

****यह भी पढ़ें****

सिद्धार्थ के ए जेंटलमैन का ट्रेलर लांच हॉट अवतार में जैकलिन

कैमरे के सामने शाहरुख़ ने रुलाया : अनुष्का

*****


लेकिन जब तक कोई कहानी और ऐसा डायरेक्टर जो तीनो को एक साथ मौका दे सके और सबसे बड़ी बात कि तीनो के पास समय ताकि एक बार फिल्म की शूटिंग शुरू हो तो समय की वजह से न अटके बल्कि कम्पलीट ही हो.
शाहरुख़ इस समय अपनी आगामी फिल्म जब हैरी मेट सेजल का के प्रमोशन के लिए घूम रहे हैं इस फिल्म में अनुष्का शर्मा उनके साथ दिखाई देंगी. यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज़ हो जाएगी. साथ ही शाहरुख़ आनंद एल रॉय की एक फिल्म में भी काम कर रहे हैं.

loading...
Skip to toolbar