आमिर ने बुलाया और शाहरुख़ चले आये

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान ने सत्यमेव जयते के वाटर कप समारोह में मौका देने के लिए आमिर और किरण राव को धन्यवाद दिया है. यह कार्यक्रम पानी फाउंडेशन ने आयोजित किया था.

स्वाइन फ्लू से पीड़ित होने के कारण आमिर और उनकी पत्नी इस समारोह का हिस्सा नहीं बन पाए. उन्होंने ‘स्काइप’ के जरिए समारोह को संबोधित किया और बताया कि अपनी बीमारी की वजह से वह समारोह में शामिल नहीं हो सकते थे इसलिए उन्होंने अपनी जगह शाहरुख को जाने के लिए कहा और शाहरुख उनके एक बुलावे पर समारोह में आने के लिए तैयार हो गए.

 

आमिर ने कहा कि वो एक हफ्ते तक घर में ही कैद रहेंगे ताकि ये वायरस और किसी तक न पहुंचे इसी कारण वे कार्यक्रम में शामिल होने नहीं आये. लेकिन उन्होंने अपने दोस्त शाहरुख़ को अपनी जगह लोगो से मिलने की रिक्वेस्ट की. और शाहरुख़ इसके लिए तैयार हो गये.

****यह भी पढ़ें****

मैं शाहरुख़ खान बनना चाहती हूँ- प्रेरणा अरोरा

उन्होंने यह भी कहा कि शाहरुख का यह प्यार है कि वह मेरी जगह आने के लिए तुरंत मान गए, आप जब शाहरुख खान को देखें तो उनके चेहरे पर मुझे देखें.

फ़्री में मिलेगा जियो 4G फ़ोन , जाने कैसे होगी प्री बुकिंग

शाहरुख ने कहा मुझे आमिर खान ने अपने सूखा मुक्त योजना और अपने इस काम के बारे में बता रखा है. मुझे इस योजना और मुहिम के बारे में ज्यादा ज्ञान नहीं था. मुझे आमिर ने फोन कर के कहा था कि यार पुणे में इस कार्यक्रम में जाकर जरा संभाल ले, तो मैं यहां आपको संभालने आया था.

शाहरुख आगे कहते हैं आमिर और किरण सहित पानी फाउंडेशन की पूरी टीम ने सभी तालुकों को साथ लेकर सूखा मुक्त बनाने का विचार सोचा, लेकिन इस विचार को आगे बढ़ाया आप सभी की मेहनत ने.मैंने यह चीज सीखी है आपसे कि विचार से बड़ी चीज है मेहनत, इसके लिए आप सभी का शुक्रिया.

आगे शाहरुख़ ने कहा कि आप सभी किसान भाई-बहन बहुत मेहनत करते हैं, असली हीरो आप सभी हैं. और एकता से ज्यादा किसी चीज में कोई शक्ति नहीं है. आप इस बात का जीता-जागता सबूत हैं कि हमारे देश में एकता बहुत है.

 

loading...
Skip to toolbar