फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग के दौरान घायल हुए बिग वी

हिन्दी सिनेमा के सबसे बड़े और सबसे प्रभावशाली अभिनेता अमिताभ बच्चन शूटिंग करते समय घायल हो गए हैं. अमिताभ बच्चन बॉलीवुड जगत के सबसे लोकप्रिय अभिनेता हैं, जिन्हें भारत देश में महानायक के रूप में जाना जाता है. 74 साल के अमिताभ जी पर आज भी दुनिया कायल है. लेकिन अभी खबरों की माने तो अमिताभ बच्चन चोटिल हो गए हैं. ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग के वक्त अमिताभ बच्चन 

दरअसल फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग के वक्त अमिताभ बच्चन चोटिल हो गए हैं. खबरों के अनुसार उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया है. पैर में चोट के कारण अब उन्हें पीठ में भी तकलीफ हो रही है, लेकिन दर्द के बावजूद उन्होंने काम जारी रखा.

Image Source : firstpost.com

अमिताभ बच्चन ने इतनी परेशानी होने के बावजूद फिल्म की शूटिंग के शेड्यूल में किसी भी तरह का बदलाव करने से मना कर एक बार फिर बताया की उन्हें बॉलीवुड का महानायक और बिग बी क्यों कहा जाता है.

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग के वक्त अमिताभ बच्चन
Image Source : onlookersmedia.in

अमिताभ बच्चन इस फिल्म में पहली बार आमिर खान के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह ऋषि कपूर के साथ फिल्म 102 नॉट आउट में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ एक गुजराती नाटक पर आधारित है.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar