जब महाराष्ट्र के सीएम की पत्नी नाचीं अमिताभ बच्चन के सामने , देखें विडियो

हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बहुत दिनों बाद किसी एल्बम सोंग में नज़र आयें जो कि लोगों द्वारा खूबपसंद किया जा रहा है पर इसी बीच एक और चीज़ जोर से सुर्ख़ियों में आ गयी है वो है महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की पत्नी अमृता फडनवीस .
दरअसल, अमृता एक गायिका हैं और हाल ही उनका  Album Song  ‘ Phir Se ‘ लॉन्च हुआ है. जिसमें वो अमिताभ बच्चन के आर्ट स्कूल में अपना ऑडिशन देने आती हैं  .
इस एल्बम गाने की ख़ास बात ये है कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस , अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आ रही है . गाना मुुंबई में जुहू के पीवीआर में जारी किया गया.  गाने को अमिताभ बच्चन ने लॉन्च किया है  . इस अवसर पर सीएम की वाइफ अमृता फडणवीस भी मौजूद थीं. इस गाने की पूरी शूटिंग मुंबई के ओपेरा हाउस में हुई है.
गाने के बोल रश्मी विराग द्वारा लिखे गये हैं और कोरियोग्राफी अहमद खान और संगीत जीत गांगोल द्वारा किया गया है . इस एल्बम गाने में एक प्यारी से कहानी बताई गयी है . गाने में अमृता एक आट्र्स इंस्टीट्यूट में दाखिला लेना चाहती हैं, जो अमिताभ बच्चन का होता है. गाने के बोल बेहद खूबसूरत हैं.

देखें आप भी ये विडियो , फिर से …

बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो से हुए कमाई गयी राशी  का आधा हिस्सा महाराष्ट्र के किसानों में बांटा जाएगा. इस गाने में अमृता अमिताभ के साथ एक नए अंदाज में सुर मिलाती नजर आ रही हैं। ज्ञातव्य है कि अमृता फडणवीस एक ट्रेंड क्लासिकल गायिका हैं और उन्होंने बॉलीवुड फिल्म जय गंगाजल का सब धान माटी गीत गा चुकी हैं.
loading...
(Visited 150 times, 1 visits today)

Related posts:

अक्षय निभाएंगे गुलशन का किरदार, पोस्टर जारी
रहनुमा से भिड रहें हैं अक्षय कुमार, जाने खबर
किसी फ़िल्मी पर्सनालिटी से कम नहीं है ये IPS
जानें 'जूली 2' की हॉट एक्ट्रेस के बारे में
ऑस्कर में भारत की अधिकारिक एंट्री करेगा न्यूटन
करीना घर से भागने वाली थी इस हीरो के चक्कर में
वरुण संग नज़र आई आलिया, क्या है फिल्म की तैयारी?
ड्रीम गर्ल के लिए लिखी प्रधानमंत्री मोदी ने प्रस्तावना

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar