सुशांत और सारा की फिल्म ‘केदारनाथ’ का एक और पोस्टर आया सामने

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म में काम कर रही हैं. बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत और सारा की अगली फिल्म ‘केदारनाथ’ आने वाली है जिसका दूसरा पोस्टर लॉन्च किया जा चुका है. इस नए पोस्टर की पहली झलक फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने पेश की है.

इस फिल्म की शुरुआत को लेकर खुद फिल्ममेकर काफी उस्तुक हैं, खबरों के अनुसार फिल्म से जुड़ी पूरी टीम इन दिनों देहरादून में है. यह फिल्म उत्तराखंड में आई साल 2013 में बाढ़ और उससे होने वाले नुक्सान पर आधारित है, जिसमें आपको एक लव स्टोरी देखने को भी मिल सकती हैं. यह फिल्म जून 2018 को रिलीज़ होगी.

 

शूटिंग की शुरुआत से पहले वाली रात को फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने अपने इस एक्साइटमेंट को सोशल साइट पर जाहिर करते हुए लिखा, ‘पहली शूटिंग से पहले वाली रात हमेशा ही काफी लंबी होती है. इसकी शूटिंग शुरू होने से पहले यह रहा हमारे नए जुनून की पहली झलक’.

केदारनाथ फिल्म के दुसरे पोस्टर में ‘राब्ता’ फिल्म के स्टार सुशांत सिंह सारा अली खान के सिर को चूमते नज़र आ रहे हैं. इस पोस्टर में सुशांत और सारा के अलावा भगवान शिव, केदारनाथ मंदिर, हिमालय पर्वत और एक पिट्ठू भी नज़र आ रहा. इससे पहले 19 अगस्त को इसी फिल्म का 18 सेकंड का एक मोशन पोस्टर जारी किया था.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar