अरशद ने मेरे लिए इसे निभाना काफी आसान कर दिया : अक्षय कुमार

अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ में एक वकील की भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म साल 2013 में आई ‘जॉली एलएलबी’ का सीक्वल है, जिसमें अरशद वारसी ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

अक्षय ने ‘जॉली एलएलबी’ के चरित्र को पॉपुलर बनाने का श्रेय वारसी को देते हुए कहा कि पहली फिल्म में उनकी प्रस्तुती देखने के बाद उन्हें आइडिया हो गया था कि उन्हें अपना किरदार कैसे निभाना है.

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपने किरदार के लिए ज्यादा तैयारी नहीं की. अक्षय ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा, “मैंने किरदार के लिए अधिक तैयारी नहीं की क्योंकि मैं उत्तर भारत से हूं और मेरी भाषा उत्तर प्रदेश के जैसी है और हिंदी पर मेरी पकड़ अच्छी है.”

अक्षय कुमार

उन्होंने आगे कहा, “फिल्म के पहले पार्ट में जॉली का किरदार निभाने वाले अरशद ने मेरे लिए इसे निभाना काफी आसान कर दिया. मुझे पहले से पता था कि मैं यह किरदार कैसे निभाने वाला हूं.

**** यह भी पढ़े ****

” नाम शबाना ” अक्षय कुमार ने किया पोस्टर जारी

वहीं मेरे निर्देशक जो एक राजनीतिक पत्रकार रहे हैं उन्हें काफी अनुभव है तो मैंने उनका अनुसरण किया.” अक्षय ने फिल्मिंग के दौरान अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “हमने फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की और हमें यह काफी पसंद आया. शूटिंग के दौरान हमें कोई परेशानी नहीं हुई, यह काफी अच्छी जगह है.

मैंने अपनी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ की शूटिंग मथुरा में की है, वहां भी हमें कोई परेशानी नहीं हुई.”

सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी ‘जॉली एलएलबी 2’ में अक्षय के अलावा हुमा कुरैशी, सौरभ शुक्ला और अनु कपूर प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. फिल्म 10 फरवरी को रिलीज हो रही है.

इस साल अक्षय कुमार भूमि पेडनेकर के साथ ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’, रजनीकांत की ‘2.0’ और ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में बनने वाली ‘पैडमैन’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे.

source : khabar.ndtv.com

loading...
Skip to toolbar