आर.अश्विन ने धोनी की तुलना इस शख्स से कर डाली, जाने

इंग्लैंड के खिलाफ कटक में खेले गए दूसरे एकदिवसीय मैच में युवराज और धोनी ने बल्ले के साथ कमाल किया तो वहीं गेंद से अश्विन ने भी 3 अहम विकेट झटक कर इंग्लैंड के मैच जितने के मंसूबों पर पानी फेर दिया था। अश्विन ने इंग्लैंड के मिडल ऑर्डर का आधार कहे जाने वाले जो रुट, जोश बटलर और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का विकेट झटक कर इंग्लिश टीम को तीन करारे झटके दिए थे। आर.अश्विन ने धोनी की तुलना इस शख्स से कर डाली, जाने  !

आर.अश्विन ने धोनी की तुलना इस शख्स से कर डाली, जाने ….

Image result for messi and dhoni

इस एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान अश्विन ने बीसीसीआई टीवी को दिए इंटरव्यू में जब उनसे सवाल पूछा गया कि भारतीय टीम के खिलाड़ी कौन से फ़ुटबाल खिलाड़ियों से ज्यादा मेल खाते हैं तो इन सवालों का जबाब अश्विन ने बड़ी ही बेबाकी से दिए।

Image result for messi and dhoni

इस स्पिन गेंदबाज ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को पुर्तगाल के महान खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो से मेल खाने वाला खिलाड़ी बताया, वहीँ लंबे समय बाद टीम में वापसी करने वाले और कटक एकदिवसीय मैच के हीरो रहे युवराज की तुलना स्पेन के खिलाड़ी फर्नान्डो टोरेस से की।

इसके बाद अश्विन यहीं नहीं रुके! उन्होंने विराट एयर युवराज की तुलना के बाद पूर्व कप्तान धोनी की तुलना भी फ़ुटबाल जगत के एक बड़े खिलाड़ी से कर डाली। अश्विन ने कहा कि धोनी बहुत ही शांत स्वभाव के हैं और फ़ुटबाल में मेसी भी बहुत ही शांत स्वाभाव के हैं, उन्होंने धोनी को क्रिकेट का मेसी करार दिया।

 

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar