आयुष्मान खुराना कर चुके हैं 20 साल की उम्र में स्पर्म डोनेट

आयुष्मान खुराना और भूमि पेड्नेकर अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म शुभ मंगल सावधान के लिए काफी तारीफ़े बटोर रहें हैं. इसी बीच आयुष्मान ने एक बात कही जो काफी चौकाने वाली है. उन्होंने कहा कि 20 साल की उम्र में उन्होंने अपना स्पर्म डोनेट किया था.

मिड डे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक आयुष्मान ने कहा है की जब वो 20 साल की उम्र में थे तब स्पर्म डोनेट कर चुके था जैसा कि उनकी फिल्म विक्की डोनर में बताया गया है. फिल्म को 6 साल हो चुके हैं लेकिन अब जाकर आयुष्मान ने यह खुलासा किया है.

आयुष्मान खुराना
source: youtube

आयुष्मान बॉयज स्कूल में पढ़ें हैं उन्होंने बताया की उस स्कूल में पढना कितना मुश्किल होता था. जब भी बायोलॉजी की टीचर आती थी तब वे इन टॉपिक्स पर बात नहीं करती थी और सिलेबस में सेक्स जैसे चैप्टर को छोड़कर आगे पढ़ा देती थी.

****यह भी पढ़ें****

ये अभिनेत्री ‘हेट स्टोरी 4’ में बिखेरेगी अपने हुस्न का जलवा

रेस 3 में सलमान और अमिताभ दिखायेंगे अपना जलवा

*****

वह अपने आप को खुसनसीब मानते है जो उन्हें ओपन माइंडेड माता-पिता मिले, उस समय इन चीजों पर खुलकर बात नहीं होती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है.

source: NDTV

अभी आई ये फिल्म शुभ मंगल सावधान ऐसे लड़के के ऊपर है जो सेक्सुअल प्रॉब्लम का शिकार है लेकिन बता नहीं पता है, इस फिल्म में उनके साथ भूमि है यह फिल्म काफी तारीफ़े बटोर रही है. इस फिल्म ने पहले दिन 2.71 करोड़ रूपए कमाए हैं.

loading...
Skip to toolbar