बाहुबली-2 के ट्रेलर की हुई घोषणा, जाने तारीख ….

2015 में आयी ब्लॉक-बस्टर फ़िल्म बाहुबली ने अपने लोगों को ख़ूब एंटरटेन किया था और साथ ही  फ़िल्म के एक सीन ने सारी फ़िल्म को सीक्रेट मोड पर डालकर लोगों को उसके दुसरे भाग को देखने के लिए मजबूर किया, वो था कट्टपा ने बाहुबली को आखिर मारा क्यूँ ?बाहुबली-2 के ट्रेलर के बारे में जाने …

इस सवाल ने अब तक खूब ख़लबली मचाई और जवाब जानने के लिए लोगों को भी बहुत उत्सुक होते देखा और तब से लेकर लोग बाहुबली के दूसरे भाग (सीक्वल) ‘बाहुबली -2’ के पोस्टर से लेकर ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.पर अब आप के इंतज़ार की घाडीयाँ ख़त्म हो चुकी हैं क्यूंकि जल्द ही बाहुबली का ट्रेलर रिलीज़ की भी घोषणा हो चुकी है .

एस . एस . राजामौली द्वारा निर्देशित फ़िल्म ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ का  ट्रेलर 16 मार्च को सुबह 9 बजे रिलीज होगा. इससे पहले एक ग्रैंड प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी. इसी दौरान फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. इसी दिन इस ट्रेलर को शाम पांच बजे ऑनलाइन जारी किया जाएगा.बाहुबली-2 के ट्रेलर के बारे में जाने …


वहीँ बॉलीवुड निर्देशक, निर्माता करन जौहर ने भी ट्विट कर इसकी जानकारी दी.

**** ये भी पढ़ें ****

“बाहुबली” के बाद अब होगी राजामौली की ” महाभारत “

फिल्मीदुनिया में आया एक और बाहुबली ” वीरम “, ह्रितिक ने जारी किया ट्रेलर

****************

राजामौली ने कहा, “अपने पहली फिल्म ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ के ट्रेलर रिलीज के लिए भी यहीं तरीका अपनाया था.हमने इसे आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के थिएटरों में रिलीज किया था. और हम फिल्म के सीक्वल के ट्रेलर रिलीज के लिए भी यही तरीका अपना रहे हैं.”
निर्माताओं ने इस बात की भी पुष्टि की है कि यह फिल्म 28 अप्रेल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
हम आपको बता दें कि फिल्मकार राजामौली निर्देशित फिल्म ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ 2015 में रिलीज हुई थी और इसका सीक्वल ‘बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन’ इस साल 28 अप्रेल को रिलीज होगा, जिसमें प्रभास, राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन और सत्यराज को मुख्य भूमिका में देखा जाएगा.

 

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar