बाहुबली प्रभास की इस अपकमिंग फ़िल्म से शाहरुक, सलमान , आमिर पर गिर सकती है गाज

साउथ अभिनेता प्रभास स्टारर फ़िल्म ‘बाहुबली’ के सीक्वल ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन ने वैसे ही तो सिनेमा घरों में धमाल मचाया हुआ . इस फ़िल्म ने अपनी जबरदस्त ओपनिंग के साथ पहली और दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर अब तक के लगभग सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अब इसी बीच अभिनेता प्रभास की अपकमिंग फ़िल्म ‘साहो’ के टीज़र ने youtube पर धमाल मचा दिया है. बाहुबली प्रभास की इस अपकमिंग फ़िल्म से शाहरुक, सलमान , आमिर पर गिर सकती है गाज !

यह फ़िल्म ‘साहो ‘ बाहुबली प्रभास के fans के लिए एक बड़ा सरप्राइज भी माना जा सकता है.  फ़िल्म ‘साहो’ का टीज़र 1 मिनट 24 है जिसके हर सीन में सस्पेंस नज़र आ रहा है. फ़िल्म का परिद्रश्य ‘बाहुबली’ फ़िल्म से कोसों दूर है .

दमदार एक्शन और मॉडर्नलिटी से लेस होगी फ़िल्म साहो जिसका VFX भी तगड़ा देखने मिलगे.  टीज़र में बाहुबली प्रभास का एक जबरदस्त एक्शन लुक में नज़र आ रहे हैं . यह टीज़र तीन भाषाओं हिंदी, तेलगु, तमिल में लांच किया है गया है .  प्रभाष की यह फ़िल्म इन तीनों भाषों में रिलीज़ की जाएगी.

‘इट्स अ शो टाइम’

टीज़र की बात करें तो कैमर प्रभास की आँख से ज़ूमआउट लेता हुआ बाहर आ रहा है जिसमें अलग-अलग और जबदरस्त सीन्स दिखाए गये हैं . कैमरा ज़ूम आउट  होते हुए उन पर आ जाता है जहाँ उनके चेहरे से खून बह रहा है . देखने पर लगता है जैसे किसी ने प्रभास को बुरी तरह से पीटा है पर तभी पीछे से आवाज़ आती है यह प्रभास का खून नहीं , ये उन लोगों का खून है जिन्हें प्रभास ने मारा . इसके बाद प्रभास अपने  चेहरे से खून पोंछते है और हल्की स्माइल के साथ एक डायलॉग छोड़ते  हैं  ‘इट्स अ शो टाइम’.

टीज़र के अंतिम सीन्स से ऐसा भी लग रहा है जैसे की ये सुपर हीरो बेस्ड मूवी है पर वास्तविकता में क्या है स्टोरी ये तो आपको सिनेमा हॉल में जाकर ही पता चलेगा.

डायरेक्टर सुजीत द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 150 करोड़ रूपये में बनकर तैयार हुई है जो कि  दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स से लेस है.  इतने भारी बजट पर फ़िल्म को तैयर किया गया है तो ज़ाहिर है कि फ़िल्म को बड़े स्केल पर बनाया गया होगा. आपको हम ये भी बता दें कि इसका अधिकांश पैसा VFX और एक्शन सीन्स पर ही ख़र्च किया गया है .  फ़िल्म ‘साहो’ अगले साल यानि 2018 में रिलीज़ होगी.

बाहुबली प्रभास की इस अपकमिंग फ़िल्म से शाहरुक, सलमान , आमिर पर गिर सकती है गाज !

साउथ सिनेमा ने धीरे-धीरे अपनी जगह हिंदी सिनेमा ने बना चूका है जिससे हिंदी सिनेमा के अभिनेताओं की मुश्किलें और बढती नज़र आ रही हैं पहले तो एक ही बड़ी साउथ मूवी ही hindi में रिलीज़ की जाती थी पर अच्छे रिजल्ट मिलने से साउथ प्रोडूसर भी हिंदी सिनेमा को कैप्चर करने में जुड़ गये हैं इससे हिंदी सिनेमा के अभिनेताओं को एक बड़ी चुनौती से गुजरना पड़ सकता है

**** ये भी पढ़ें ****

विलेन्स के बगैर ये बॉलीवुड फ़िल्में बोक्सऑफिस पर रहीं सुपरहिट

सेंसर बोर्ड की कैंची और विवादों तले दबी ये फ़िल्में

Youtube पर छाया इन टीनएजर्स का Song , देखें विडियो

मिलिए साउथ के 2 फुटिया सुपर स्टार अजय , कॉमेडी के हैं सरताज़

****************

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar