लाइव प्रोग्राम में पकड़ा स्तन, तो महिला ने जड़ दिया थप्पड़…..Ben Brown

पूरी लगन और ध्यान से काम करना अच्छा होता  है इससे आप अपने काम को सही तरीके से कर सकते है लेकिन कभी-कभी यह महँगा पड़ सकता है. ऐसा ही हुआ बीबीसी के पत्रकार Ben Brown के साथ जब एक लाइव कार्यक्रम के दौरान उन्होंने एक महिला के स्तन को छू लिया और उस महिला ने उन्हें उनकी बाह पर थप्पड़ मार दिया इसके बाद वह महिला वहां से चली गयी.

Ben Brown

ये था पूरा मामला

न्यूज़ चैनेल बीबीसी पर प्रसारित हो रहे एक लाइव कार्यक्रम के दौरान बेन बीबीसी के असिस्टेंट पॉलिटिकल एडीटर नॉर्मन स्मिथ से एक सड़क के किनारे श्रम घोषणा पत्र की लॉन्चिंग के बारे में लाइव चर्चा कर रहे थे. तभी वहां एक कैमरा के सामने आ गयी और कैमरे की ओर अपना अंगूठा ऊपर उठाते हुए great भी कहा. लेकिन कार्यक्रम का लाइव प्रकाशन होने के कारण बेन ब्राउन ने महिला को सामने से हटाने की कोशिश की तभी उनका हाथ गलती से उस महिला के स्तन को छू गया इससे महिला ने गुस्से में आकर बेन की बाह पर थप्पड़ मार दिया और वहां से चली गयी इस घटना से अनजान बेन ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया परन्तु बाद में उन्होंने ट्वीट कर माफ़ी मांगी और सफाई दी.

Image Source : digitalspyuk.cdnds.net

ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि ” जो हुआ, अनजाने में हुआ.मुझे दुःख है कि प्रसारण में व्यवधान उत्पन्न हुआ.मैंने स्थिति नियंत्रण की कोशिश की थी.लेकिन हम एक लाइव कार्यक्रम में थे.

 

यह विडियो सोशल मीडिया पर कई लोगो द्वारा पोस्ट और शेयर किया जा रहा है. और इस पर कई तरह से प्रतिक्रियाएं आ रही है. कुछ लोग उनका मजाक बना रहे है तो कुछ लोग उनके ट्वीट का समर्थन भी कर रहे है.

loading...
Skip to toolbar