जब घर में घुसकर भालू ने बजाया पियानो

जब घर में घुसकर भालू ने बजाया पियानो

इंसानों में संगीत और उससे जुड़े यंत्रो कि समझ होती है. और मुख्यतः इंसान ही इन यंत्रो को बजाने के शौक रखते हैं. लेकिन अगर किसी जानवर को ऐसा करते देखेंगे तो जरुर यही बोल पड़ेंगे ओह्ह्ह तेरी ये क्या हो रहा है.

ऐसा ही एक विडियो अमेरिका से वायरल हुआ है जिसमे एक भालू घर में घुसकर पियानो बजा रहा है और साथ ही घर में मस्ती करते हुए इधर-उधर घूम रहा है.

यहाँ देखें विडियो

जब घर में घुसकर भालू ने बजाया पियानो

अमेरिका के कोलोराडो राज्य में यह घटना हुई जब एक सूने मकान में घुसकर भालू ने ऐसी हरकत दी. दरअसल कोलोराडो में एक मकान के सदस्य घर से कहीं बहार गये हुए थे.

****यह भी पढ़ें****

ये है 10 लाख का टीपू गधा , ख़ासियत जानकर दंग रह जाओगे

16 साल की इस भारतीय बेटी के नाम पर रखा ग्रह का नाम , पढ़ें

*****

जब वह घर वापिस आये तब अपने घर की हालत देखकर उन्हें शक हुआ. घर बिखरा हुआ था जिससे उन्हें लगा कि यह चोरी का मामला है. उन्होंने पुलिस को खबर कर दी.

पुलिस के आने के बाद जब सीसीटीवी से मामले की जाँच की गयी तो सब सर पकड़ कर रह गये. सीसीटीवी से पता चला कि यह चोर की नहीं बल्कि भालू कि हरकत है. भूख के कारण भालू घर में घुस आया था और सामान इधर उधर करके देखने लगा, जब उसकी नजर पियानो पर पड़ी तो उसने उसे बजाना शुरू कर दिया.

इधर-उधर घूमकर वो बार-बार उसे बजाने के लिए आने लगा और यह सारा माजरा सीसीटीवी में कैद होता रहा. उसे देखकर कोई भी यह कहेगा की भालू हुआ पियानो का दीवाना.

loading...
Skip to toolbar