ज्यादा सेक्सी होना पड़ा काम पर भारी

सेक्सी होना काम पर भारी

आज कल सेक्सी होना एक ट्रेंड पर बन गया है कोई भी हीरोइन हो या मॉडल या आम इंसान सेक्सी इमेज बनना हर किसी की तमन्ना है. और ये तक हो रहा है कि सेक्सी इमेज की वजह से काम आसानी से मिल जाता है. लेकिन अगर इसी इमेज के कारण किसी को काम न मिले तो?

अमेरिकी मॉडल एमिली रटकॉस्की ने यह कहा है कि उनकी सेक्सी इमेज की वजह से कोई मोस्टली दूसरी महिलाएं उनके साथ काम नही करना चाहती है. रॉबिन थिक के विवादित वीडियो ट्रैक ब्लर्ड लाइन्स में डांस के बाद 26 साल की एमिली चर्चा का विषय बन गयी थीं. एमिली ने हार्पर्स बाज़ार ऑस्ट्रेलिया से कहा है कि उनके पास कोई काम नहीं है.

****यह भी पढ़ें****

ये हैं दुनिया की सबसे परफेक्ट फिगर वाली महिला

क्यूँ राम गोपाल वर्मा बनाना चाहते हैं अपनी बेटी को सनी लियॉन , देखें उनकी ये शोर्ट फ़िल्म

*****

इसका कारण उन्होंने अपना सेक्सी होना बताया है. यह एक विरोधी सोच की तरह है कि लोग उनके साथ इस वजह से काम नही करना चाह रहे हैं कि उनके स्तन अधिक बड़े हैं. यह महिला की ख़ूबसूरती का हिस्सा होता है.

सेक्सी होना काम पर भारी

यह एक संकुचित सोच है ऐसे विषय को मुद्दा बनाकर काम पर प्रभाव डालना बेमतलब है. पिछले साल किम कर्दाशियन और एमिली की एक सेल्फी चर्चा का विषय बनी थी इसमें दोनों बाथरूम में टॉपलेस थी.

हॉलीवुड की फिल्म आंटूरश और गॉन गर्ल में एमिली दिखाई दी थी. हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में वो अपना करियर बनाना चाहती है लेकिन उसका आधार उनका बॉडी शेप या लुक्स नहीं होना चाहिए.

loading...
Skip to toolbar