भुवि की शादी में दिखा प्रवीण कुमार का नया लुक

हाल ही में भारतीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार की शादी हुई है. मेरठ में हुई इस शादी में भुवि के बचपन के दोस्तों के अलावा कई क्रिकेट हस्तियाँ भी शामिल हुई है. इस शादी में जितनी चर्चा भुवि और नुपुर की रही उतनी ही चर्चा में आये भारतीय टीम के बॉलर और अपनी स्विंग से बल्लेबाजों को परेशान करने वाले प्रवीण कुमार की.

source: twitter
यह भी पढ़ें: 

पहली नज़र में देखने पर प्रवीण को पहचानना थोडा मुश्किल होगा क्योंकि उनका वजन भी बढ़ गया हैं और वहीँ उनकी दाढ़ी भी सफ़ेद होने लगी है. सुरेश रैना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे उन्होंने भुवनेश्वर और नुपुर की शादी पार्टी एन्जॉय की बात कही है और वहीं पुराने साथी प्रवीण कुमार के साथ भी फोटो दिख रही हैं.

praveen kumar
source: twitter
प्रवीण कुमार काफी समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. 5 सालों से वो टीम इंडिया से बाहर हैं. उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच अगस्त 2011 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. आखिरी वनडे मार्च 2012 को पाकिस्तान के खिलाफ खेला था और वहीं टी-20 की बात करें तो आखिरी मैच 2012 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. लेकिन आईपीएल में वो काफी समय से खेल रहे हैं. वो आईपीएल 2017 में गुजरात लायंस की तरफ से खेले थे.
loading...
Skip to toolbar