बिग बॉस 11 के सेट से शो तक की पूरी जानकारी

हर सीजन के साथ बिग बॉस भव्य होता जा रहा है, और इससे जुड़ी क्युरोसिटी भी बढ़ती जा रही हैं. बिग बॉस 11 का घर इस बार काफी ज्यादा ग्लिटरी और शाइनी बनाया गया है. इसे डिस्को थीम या किसी पब की तरह बहुत ज्यादा कलरफुल और चमकदार बनाने की कोशिश की गई है.

घर के एंट्रेंस पर एक डिजाइनर झोपड़ी है, जिसके आगे लकड़ी के छोटे-छोटे टुकड़ों से मिला कर बनाए गए दो पिलर्स लगाए गए हैं. लिविंग रूम में दो अलग-अलग स्पेस हैं, पहला वह जहां पर कंटेस्टेंट्स बैठ कर सलमान खान से रूबरू होंगे और दूसरी जगह वह होगी जहां पर सभी कंटेस्टेंट्स साथ बैठ कर किसी मुद्दे पर बात कर सकेंगे.

‘बिग बॉस’ के घर में पिछली बार की तरह सेलेब्रिटीज और कॉमनर्स नजर आएँगे. जिन्हें ‘बिग बॉस’ में घरवाले और पड़ोसी की थीम देखने को मिलेगी. सलमान ‘बिग बॉस’ के पड़ोसी बनने वाले हैं। वो कभी भी ‘बिग बॉस’ के घर के पास टहलते हुए नजर आएँगे.

‘बिग बॉस’ में इस बार अखाड़ा और काल कोठरी जैसी चीजें देखने को मिलेंगी. अखाड़े में प्रतिभागियों के बीच दंगल देखने को मिलेगा और काल कोठरी में सजा भुगतने वाले अपराधी रहेंगे. ‘बिग बॉस’ के इस सीजन में प्रतिभागी 100 दिन तक घरवाले और पड़ोसी बनकर रहेंगे.

कॉमेडियन और एक्टर गौरव गैरा पिंकी पड़ोसन के किरदार में घर का हाल-चाल बताते हुए नजर आएंगे. इस बार ‘बिग बॉस 11’ में कालकोठरी भी है, इसलिए जल्लाद का रोल भी कुछ खास होने वाला है. आपको बता दें कि सलमान ‘बिग बॉस’ के एक एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar