siteswebdirectory.comबिग बॉस 11 के सेट से शो तक की पूरी जानकारी ... - Fadoo Post

बिग बॉस 11 के सेट से शो तक की पूरी जानकारी

हर सीजन के साथ बिग बॉस भव्य होता जा रहा है, और इससे जुड़ी क्युरोसिटी भी बढ़ती जा रही हैं. बिग बॉस 11 का घर इस बार काफी ज्यादा ग्लिटरी और शाइनी बनाया गया है. इसे डिस्को थीम या किसी पब की तरह बहुत ज्यादा कलरफुल और चमकदार बनाने की कोशिश की गई है.

घर के एंट्रेंस पर एक डिजाइनर झोपड़ी है, जिसके आगे लकड़ी के छोटे-छोटे टुकड़ों से मिला कर बनाए गए दो पिलर्स लगाए गए हैं. लिविंग रूम में दो अलग-अलग स्पेस हैं, पहला वह जहां पर कंटेस्टेंट्स बैठ कर सलमान खान से रूबरू होंगे और दूसरी जगह वह होगी जहां पर सभी कंटेस्टेंट्स साथ बैठ कर किसी मुद्दे पर बात कर सकेंगे.

‘बिग बॉस’ के घर में पिछली बार की तरह सेलेब्रिटीज और कॉमनर्स नजर आएँगे. जिन्हें ‘बिग बॉस’ में घरवाले और पड़ोसी की थीम देखने को मिलेगी. सलमान ‘बिग बॉस’ के पड़ोसी बनने वाले हैं। वो कभी भी ‘बिग बॉस’ के घर के पास टहलते हुए नजर आएँगे.

‘बिग बॉस’ में इस बार अखाड़ा और काल कोठरी जैसी चीजें देखने को मिलेंगी. अखाड़े में प्रतिभागियों के बीच दंगल देखने को मिलेगा और काल कोठरी में सजा भुगतने वाले अपराधी रहेंगे. ‘बिग बॉस’ के इस सीजन में प्रतिभागी 100 दिन तक घरवाले और पड़ोसी बनकर रहेंगे.

कॉमेडियन और एक्टर गौरव गैरा पिंकी पड़ोसन के किरदार में घर का हाल-चाल बताते हुए नजर आएंगे. इस बार ‘बिग बॉस 11’ में कालकोठरी भी है, इसलिए जल्लाद का रोल भी कुछ खास होने वाला है. आपको बता दें कि सलमान ‘बिग बॉस’ के एक एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं.

loading...
(Visited 39 times, 1 visits today)

Related posts:

आर्म्स एक्ट का 2 लाइन मे फैसला, सलमान 18 साल पुराने केस से बरी
सलमान खान ने घटाया 17 किलो वजन , टाइगर ज़िन्दा है में चाहते हैं स्लिम लुक
टैक्स भरने में सलमान नंबर 1 , करण जौहर एकमात्र डायरेक्टर
सलमान की फ़िल्म ट्यूब लाइट का टीज़र जारी, 1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित है फ़िल्म
इस बार शाहरुख और सलमान टकराएंगे छोटे पर्दे पर
बिग बॉस 11 के पहले दिन ही हुए कई झगड़ें
बिग बॉस के विजेता क्या करते हैं अब, जानें
वापस आ गया टाइगर, ट्रेलर हुआ रिलीज़

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar