ब्लू व्हेल का असर एक साथ 6 बच्चो ने काटे हाथ

छत्तीसगढ़ से ब्लू व्हेल गेम का एक और मामला सामने आया है. जिसमे 6 छात्रों ने अपने हाथ पर निशान बना लिए हैं. जांच करने पर पता चला है की उनमे से सिर्फ एक ही छात्र इस गेम खेलता था. बाकि दोस्तों ने चेलेंज के चक्कर में अपने हाथ पर भी निशान बना लिया.

source: dainik bhaskar

जानकारी से यह पता चला है कि इस गेम को खेलने वाले लड़के गेम के बारे में सुनकर इसे इन्टरनेट पर सर्च किया जिसमे एक विडियो आया उसमे ब्लू व्हेल या एफ 57 का निशान बनाना था. तब उसने अपने हाथ पर यह निशान बना लिया. अगले दिन उसने स्कूल में दोस्तों को चेलेंज किया की यह काम उनमे से कोई नहीं कर सकता.

यह भी पढ़ें: 

इस गुस्से में सभी ने ब्लेड और कांटे से अपने हाथ पर निशान बना लिए. उस लड़के के एक दोस्त ने बताया की एक दिन वो स्कूल में अपने हाथ पर निशान बनाकर आया और कहने लगा की यह चेलेंज सिर्फ मैं पूरा कर सकता हूँ. तब दोस्त को दिखाने के चक्कर में सबने अपने हाथ काट लिए.

यह भी पढ़ें: समुद्री दुनिया के वो पांच अजूबे , जिनसे आप अनजान

जो लड़का यह गेम खेलता था उसकी माँ ने बताया की काफी दिन से उसके व्यवहार में बदलाव था सुबह 7 बजे उठने वाला लड़का रोज 3 बजे उठ जाया करता था. वहीँ स्कूल टीचर ने इस बात की लिए आशंका जताई की लडके के हाथ पर ब्लू व्हेल जैसा कोई निशान है.

loading...
Skip to toolbar