साथिया की गोपी का देखें ग्लेमरस अंदाज

साथ निभाना साथिया की गोपी बहु को तो आपने देखा ही होगा. गोपी को देखकर आपको संस्कारी और सुशील बहु की इमेज दिमाग में बन जाती होगी. लेकिन आज कल सोशल मीडिया पर गोपी अका देवोलीना भट्टाचार्जी के बोल्ड फोटोज वायरल हो रहें हैं.

 

यह भी पढ़ें: 

देवोलीना के यह फोटो किसी फोटोशूट के हैं जो उन्होंने हाल ही में कराया है. इसं फ़ोटोज़ को देवोलीना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किये हैं. एक बातचीत में उन्होंने कहा कि यह कोई प्लांड फोटोशूट नहीं था यह बस हो गया. इसके लिए वो थोडा नर्वस हो रहीं थी लेकिन यह हो गया.

 

Escape the Ordinary!! Photgraphyby: @suryachaturvedi Styledby: @stylebysugandhasood Hairby: @pushpa Makeupby: @ganeshneman

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

अपने संस्कारी इमेज से हटने को लेकर उन्होंने कहा कि गोपी एक फिक्शन किरदार है जिसे निभाकर मैं खुशकिस्मत महसूस करती हूँ. लेकिन मैं देवोलीना हूँ और यही बनके रहना चाहती हूँ.

 

देवोलीना ने साथ निभाना साथिया से पहले 2010 में डांस इंडिया डांस और 2011 में प्रीतो नामक सीरियल में शामिल हुई थी. साथ निभाना साथिया का आखिरी एपिसोड 23 जुलाई को प्रसारित किया गया था. हाल ही में देवोलीना ने नवरात्र गरबा नाईट का भी अपना फोटो सोशल साइट पर शेयर किया है.

loading...
Skip to toolbar