गर्ल फ्रेंड ढूंढने में रहा नकाम तो कर ली Robot से शादी

इंसान अपने प्यार को पाने के लिए न जाने क्या-क्या कर गुजरता है और जब प्यार न मिले तो हतास होकर कुछ भी कर गलत-सलत कर जाता है पर इस शख्स ने जो किया उसे जानकर आप दंग रह जायेंगे. गर्ल फ्रेंड ढूंढने में रहा नकाम तो कर ली  Robot से शादी !

चीन के मीडिया में इन दिनों एक शख्स अपनी अजीबोगरीब शादी को लेकर सुर्खियों में है। एक इंजीनियर को जब गर्लफ्रेंड नहीं मिली तो उसने अपने खुद के बनाए रोबोट से ही शादी कर ली.

31 वर्षीय झेंग जियाजिया और उसकी रोबोट दुल्हन यिंगिंग की ‘वेडिंग सेरेमनी’ में परिवार और दोस्त शामिल हुए। 30 किलो की इस फीमेल रोबोट के साथ अब वह बाकी जिंदगी जीना चाहता है। इस सेरेमनी में झेंग की मां भी मौजूद थी।

गर्ल फ्रेंड ढूंढने में रहा नकाम, तो कर ली ख़ुद के बनाये हुए Robot से शादी

**** ये भी पढ़ें ****

यहाँ एक क़दम है लाखों का , जाने दुनिया की 10 सबसे महँगी जगहों के बारे में

जब बहन के चूमते ही ब्रेन डेड बच्ची ज़िन्दा हो उठी , जाने …

फ्लॉयड मेवेदर बेच रहे हैं अपनी 32 करोड़ की कार , दुनिया में सिर्फ़ दो ही ऐसी ऐसी करें हैं

माँ-बाप, बेटा-बेटी, बीबी यहाँ सब लो किराये पर…..

****************

झेंग के पास आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एंड डिजाइन में मास्टर डिग्री है और उसने पिछले साल एक महिला रोबोट यिंगिंग बनाई जो कि कुछ चीनी अक्षरों और तस्वीरों को पहचान सकती है और कुछ शब्द भी बोल सकती है।

उसके एक दोस्त ने स्थानीय मीडिया को बताया कि झेंग अपने लिए गर्लफ्रेंड ढूंढने में नाकामयाब रहा, तो उसने एक फीमेल रोबोट बनाने के बारे में सोचा, जिसमें वो सभी गुण मौजूद हों, जो वो अपनी दुल्हन में देखना चाहता था। यह भी कहा गया है कि दोनों ने शादी से पहले दो महीने ‘डेटिंग’ भी की।

 

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar