अक्षय कुमार ने टॉयलेट के लिए खोदा खड्डा , देखें

बॉलीवुड ख़िलाड़ी अक्षय कुमार वैसे तो काफ़ी व्यस्त रहते हैं क्यूंकि उन्हें साल में 3-4 फ़िल्में जो देने होती हैं इसी बीच वो अपनी ख़ुशी बनने जनता की बीच पहुँच जाते हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने व्यस्त शेड्यूल में से समय निकलकर मध्यपदेश में एक स्वच्छ भारत अभियान के इवेंट में आये. जहाँ उन्होंने एक शौचालय के निर्माण के लिए गड्ढा खोदा। अक्षय कुमार ने टॉयलेट के लिए खोदा खड्डा , देखें  !

अक्षय कुमार ने टॉयलेट के लिए खोदा खड्डा , देखें ..

अक्षय कुमार ने खुद  शनिवार सुबह ट्वीट कर बताया, “मध्य प्रदेश के खरगौन जिले में उन्होंने मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ शौचालय के लिए गड्ढा खोदा।” अक्षय ने तस्वीरें भी साझा की, जिनमें वह स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए फावड़े से गड्ढा खोदकर मिट्टी निकालते नजर आ रहे हैं, एक अन्य तस्वीर में वह केंद्रीय ग्रामीण विकास, पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

अक्षय की अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ में व्यस्त हैं और यह फ़िल्म कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित बताई जा रही है। फिल्म का पोस्टर गुरुवार को सोशल मीडिया पर लांच हुआ। अभिनेता ने ट्वीट कर इस फिल्म को असाधारण प्रेम कहानी बताया। इस फिल्म में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ काम कर रहे अक्षय ने कहा, “तैयार हो जाएं स्वच्छ आजादी के लिए।”

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar