विकेट में लगे माइक को धोनी मिल जाते हैं खिलाड़ियों को निर्देश देते हुए

भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही वनडे सीरिज के दूसरे वनडे मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को छह विकेट से हराकर तीन वनडे मैचों की सीरीज 1-1 की बराबर कर ली है. लेकिन इस मैच के साथ-साथ कई मैचों में विकेट में लगे माइक को धोनी, खिलाड़ियों को निर्देश देते हुए मिल जाते हैं. धोनी, विराट और टीम के बाकी खिलाडीयों को गाइड करते रहते हैं.

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पुणे में खेले गए दूसरे वनडे मैच में धोनी की आवाज कप्तान विराट कोहली को निर्देश चीकू, दो-तीन जन (फील्डरों) को इधर छोड़ दे” देते हुए माइक में कैद हुई. साथ ही केदार जाधव की गेंदबाजी के दौरान धोनी लगातार बोल रहे थे, ”बहुत बढ़िया, अच्छा डाल रहा है”. ”ऐसा ही डाल इसको, हर तीसरा बॉल ये ही रखना”.

इससे पहले भी धोनी कई मैचों में विकेट के पीछे से साथी खिलाड़ियों को निर्देश देते रहे हैं. आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि, ‘जब कोहली मिड ऑन या लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे होते हैं तब हमें धोनी ही गाइड करते हैं, क्योंकि कोहली के लिए यह संभव नहीं होता कि वह हर बार हमारे पास आएं’.

 

 

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar