अर्जुन कपूर की हाफ गर्लफ्रेंड का हुमा से क्लैश

आप भी सोच में पड़ गए ना, कि आखिर अर्जुन की कौनसी गर्लफ्रेंड का हुमा कुरैशी से क्लैश हो गया. हम बात कर रहें हैं अर्जुन कपूर की बहुचर्चित फिल्म पर हाफ गर्लफ्रेंड का जो 19 मई को रिलीज़ हो रही है, और साथ ही हुमा कुरैशी की फिल्म दोबारा की जो 19 मई को ही रिलीज़ हो रही है.

Image result for dobara huma qureshi

हुमा कुरेशी की ‘दोबारा’ में उनके भाई सकीब सलीम भी हैं फिल्म में लीजा रे और आदिल हुसैन भी हैं। यह हॉलीवुड फिल्म ‘ओक्यूलस’ का रिमेक है, जिसमें पहली बार हुमा और सकीब साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन प्रवाल रमन ने किया है। इसे पिछले साल सितंबर में रिलीज होना था, पर उसकी तारीख आगे सरका दी गई थी। अब निर्माताओं ने रिलीज की नई तारीख बताई है।

****यह भी पढ़ें****

विडियो : जब अपने ही घर में भूतनी से डरे शाहरुख खान , देखें

लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का को सर्टिफिकेट देने से इनकार

****

 गौरतलब है कि ‘ओक्यूलस’ भाई-बहन की कहानी है, जो पैरानॉर्मल (अपसामान्य) घटनाओं से जूझ रहे हैं। ‘ओक्यूलस’ में बहन-भाई का रोल करेन गिलान और ब्रेंटन थ्वेट्स ने किया था। हुमा और सकीब ने इन्हीं के रोल किए हैं। ‘ओक्यूलस’ 2013 की शॉर्ट फिल्म से प्रेरित है, जिसे काफी तारीफ मिली थी और उसने अच्छा पैसा भी कमाया था।
हाफ गर्लफ्रेंड
दूसरी ओर अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर हाफ गर्लफ्रेंड भी 19 मई को रिलीज हो रही है। प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इस तारीख की घोषणा बहुत पहले कर दी थी। फिल्म इसी टाइटल से लिखी चेतन भगत की किताब का एडेप्टेशन है। फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क, केप टाउन और दिल्ली में की गई है।
source-बीएनएस
loading...
Skip to toolbar