और देखते ही देखते हेलिकॉप्टर ने बना दिया कार को निशाना

फिल्मों में तो कई बार आपने हेलिकॉप्टर को निशाना लगते देखा होगा मिसाइल दागते हुए देखा होगा और युद्ध के मैदान में ही बमबारी के बारे में सुना होगा. लेकिन रूस में एक हेलिकॉप्टर ने पार्क में खड़ी कारों को ही अपनी मिसाइल का निशाना बना दिया.

यह भी पढ़ें: 

दरअसल रूस और बेलारूस सेना की और से चलाये जा रहे युद्ध अभ्यास में फाइटर हेलिकॉप्टर गलती से पार्किंग एरिया में खड़ी कारों को अपनी मिसाइल का निशाना बना देता है. हालाँकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन कार के परखच्चे जरुर उड़ गये.

यहाँ देखने विडियो:

हेलिकॉप्टर की प्रैक्टिस के लिए पार्किंग में कुछ ट्रकों को जाल से ढक दिया था जिन्हें उसे निशाना बनाना था. लेकिन गलती से मिसाइल थोड़ी आगे खड़ी कुछ कारों को लग जाता है. रशियन मीडिया ने एक विडियो भी जारी किया है जिसे वहां खड़े किसी व्यक्ति ने युद्ध अभ्यास को देखने के लिए बनाया था.

यह भी पढ़ें: 

इस विडियो में दिख रहा है कि के व्यक्ति कारों के पास चलता हुआ आता है कि तभी पीछे से आ रहे एक हेलिकॉप्टर मिसाइल दाग देता है जो कारों में आकर लगती है और इसके बाद वहां धुएं का गुबार उठने लगता है. रूस के रक्षा मंत्रालय की ओर से जारी बयान में किसी के हताहत न होने की जानकारी है.

loading...
(Visited 18 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar