क्यूँ बदले श्रद्धा और अर्जुन कपूर ने अपने ट्विटर नाम

सेलिब्रिटीज को उनके प्रशंसकों से जुड़े रहने का सबसे बढ़िया प्लेटफार्म है ट्विटर जिसके द्वारा वो अपने प्रशंसकों से निरंतर जुड़े रहते हैं और अपने बारे में भी बहुत सी पर्सनल चीजें अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते हैं आज हर कोई सोशल नेटवर्किंग साईट से जुड़ना चाहता है. पर हम आपको ये क्यूँ बता रहे हैं वो ऐसा की आपकी फेवरेट आश्की श्रद्धा कपूर ने अपना ट्विटर नाम बदल लिया शायद आपको इनकी भनक तक नहीं और ये क्या साथ ही अर्जुन कपूर ने भी अपना ट्विटर नाम बाद लिया है अरे भाई मंझारा क्या , तो आईये जानते हैं . श्रद्धा और अर्जुन कपूर का’हाफ गर्लफ्रेंड’ के लिए दिखा आश्की लुक

श्रद्धा , अर्जुन कपूर ने बदले अपने ट्विटर नाम

फ़िल्म ‘ हाफ गर्लफ्रेंड’ के प्रमोशन के लिए श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर दोनों  ने ही अपना ट्विटर नाम बदल लिए  है उन्होंने अपने किरदारों के नाम से अपना ट्विट नाम बदल दिया है. श्रद्धा कपूर ने अपनी प्रोफाइल पर रिया सोमानी लिखा है और वहीँ अर्जुन ने माधव झा लिखा है ये दोनों ही किरदार फ़िल्म के प्रमुख्य किरदार हैं जिनकी केमिस्ट्री हम चेतन भगवत की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ बुक में पढ़ चुके हैं.

श्रद्धा और अर्जुन कपूर का’हाफ गर्लफ्रेंड’ के लिए दिखा आश्की लुक …

फ़िल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में आश्की लुक में नज़र आएंगे श्रद्धा , अर्जुन कपूर

फ़िल्म ‘ हाफ गर्ल में श्रद्धा , अर्जुन का आश्की लुक दिख रहा है. फ़िल्म का निर्देशन भी फ़िल्म ‘आश्की-2’ और ‘एक विलन’ को सुपरहिट करा चुके निर्देशक मोहित सूरी ही कर रहे हैं जिसका निर्माण ‘बालाजी फ़िल्म प्रोडक्शन’ के बैनर तले हो रहा है’ .फ़िल्म के राइटर ख़ुद चेतन भगत हैं.

19 मई को रिलीज़ होगी फ़िल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’

फ़िल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है  और फ़िल्म 19 मई को रिलीज़ होने जा रही है . फ़िल्म नोवेलेस्ट चेतन भगत की बुक ‘हाफ गर्ल’ पर आधारित है जिसका जबरदस्त response चेतन भगत को मिला था इससे पहले भी चेतन की दो बुक पर फ़िल्म बन चुकी हैं 2 स्टेट और काई पो चे’ .

पूरा आश्की लुक दिख रहा फ़िल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’

चूँकि फ़िल्म का निर्देशन , मोहित सूरी द्वारा किया गया है तो आश्की लुक तो देखने बनता है . फ़िल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ जिसका हाल ही में एक मोशन पोस्टर जारी किया गया था  जिसमे श्रद्धा कपूर और अर्जुन रोमांटिक लुक में बारिश में भीगते नज़र आ रहे हैं .

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar