विलेन्स के बगैर ये बॉलीवुड फ़िल्में बोक्सऑफिस पर रहीं सुपरहिट

फिल्मों की जान भले ही हीरो होता है लेकिन यदि उसमें कोई विलेन न हो तो शायद ही फ़िल्म अच्छी लगें. विलेन, जो हीरो को पूरी फिल्म में परेशान करता है और अंत में हीरो से उसकी हार हो जाती हैं.  ऐसे कई एक्टर हैं जो विलेन के रोल को निभाकर पुरे भारत में प्रसिद्ध हुए हैं. लेकिन ये फिल्में बिना विलेन के ही बोक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. विलेन्स के बगैर ये बॉलीवुड फ़िल्में……

विलेन्स के बगैर ये बॉलीवुड फ़िल्में……

पीकू :
Images Source : wixstatic.com

पीकू 08 मई 2015 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी. जिसमें दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और इरफान खान मुख्य भूमिका में थे.  इस फिल्म में पिता और बेटी के रिश्ते को दर्शाया गया है. इस फिल्म में कोई भी विलेन और एक्शन सीन न होने पर भी यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई.

दम लगा के हईशा :
Images Source : pinimg.com

यह फिल्म 27 फरवरी 2015 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी. जिसमें आयुष्मान खुराना और भूमि समेत सभी एक्टर्स की जबरदस्त और रियलिस्टिक एक्टिंग देखनें को मिली. जिसके कारण ये फिल्म भी बिना विलेन और एक्शन सीन के सुपरहिट हो गई.

खूबसूरत :

Images Source : bookmyshow

खूबसूरत एक कॉमेडी-रोमांटिक फ़िल्म है जो सितम्बर 2014 में रिलीज़ हुई. इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान और बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर की कैमेस्ट्री ने सभी दर्शको का दिल जीत लिया. फवाद खान और सोनम कपूर की खट्टी-मिठी नोक-झोंक के कारण यह फिल्म बिना किसी विलेन या एक्शन सीन के ही सुपरहिट हो गई.

हंसी तो फंसी :

Images Source : palpalindia.com

हंसी तो फंसी विनिल मैथ्यू द्वारा निर्देशित फिल्म थी जिसमें परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अदा शर्मा मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म 7 फ़रवरी 2014 को रिलीज़ हुई थी, जो लव ट्राएंगल पर बेस्ड थी. इस फिल्म को दर्शकों ने बिना किसी एक्शन सीन या विलेन के खूब पसंद किया, जिसके कारण ये सुपरहिट साबित हुई.

ये जवानी है दीवानी :
Images Source : idiva.com

ये जवनी है दीवानी फिल्म में दोस्ती, प्यार, इमोशंस सब हैं. यह फिल्म 31 मई 2013 को रिलीज हुई, जिसमें रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ कल्कि कोचलीन व आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आए. इस फिल्म में भी कोई विलेन और एक्शन सीन नहीं था फिर भी ये सुपरहिट हुई.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar