फ्रेंच राष्ट्रपति की मीटिंग रोकने कुत्ते ने कर दिया सुसु

कभी कभी जानवर भी ऐसी हरकतें कर देते हैं जिनसे उनके मालिकों को शर्मिंदा तो होना ही पड़ता है साथ ही उनकी हंसी भी नहीं रूक पाती. ऐसा ही कुछ हुआ फ्रांस के प्रेसिडेंट इमानुएल मैक्रों के साथ जब उन्हें पालतू कुत्ते नीमो की वजह से उस वक्त शर्मिंदा होना पड़ा जब नीमो ने मीटिंग के बीच में ही सूसू कर दी.

यह भी पढ़ें: 

मैक्रो सरकार के कुछ अधिकारीयों के साथ मीटिंग कर रहे थे और वहां मीडिया भी मौजूद थी. नीमो ने एलईसी पैलेस के फायरप्लेस में सुसु कर दिया उसकी यह हरकत मीटिंग रिकॉर्ड कर रहे फ्रेंच टीवी स्टेशन टीएफ-1 के कैमरे में कैद हो गई. उसकी इस हरकत पर हर कोई हंसने लगा साथ ही प्रेसिडेंट पहले शर्मिंदा हुए फिर उनकी भी हंसी छूट गयी.

मीटिंग में मौजूद एक मिनिस्टर ने मैक्रों से सवाल किया कि क्या नीमो अधिकतर ऐसा करता है तब उन्होंने हंसते हुए कहा, ‘नहीं, आपने मेरे कुत्ते में आज बहुत ही असामान्य व्यवहार देखा है.’ नीमो की मीटिंग के बीच सूसू करने वाली वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: इन कुत्तों की लग्ज़री ज़िन्दगी देखकर होश उड़ जायेंगे आपके

नीमो किसी राष्ट्रपति का पहला कुत्ता नहीं है जिसने पब्लिक के सामने अजीब हरकत की हो. इससे पहले भी फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति निकोलस सर्कोजी के कुत्ते ने एलीसी पैलेस के महंगे फर्नीचर को नुकसान पहुंचाया था.

loading...
Skip to toolbar