गोलमाल अगेन का ट्रेलर रिलीज़, खूब हँसा रहे अजय और उनकी टीम

गोलमाल सीरीज की अगली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ का हर किसी फिल्म प्रेमी को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के मोशन पोस्टर में कहा गया था ‘इस दिवाली लॉजिक नहीं सिर्फ मैजिक’. आपको बता दें कि आज ‘गोलमाल अगेन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं. जिसमें अजय और उनकी टीम खूब हँसा रहे हैं.

21 सितम्बर को अजय देवगन ने ट्वीट के जरिए एक पोस्टर अपलोड करते हुए बताया कि फिल्म का ट्रेलर 22 सितम्बर को रिलीज कर दिया जाएगा. गोलमाल का पोस्टर भी बहुत मजेदार हैं, इसमें कुणाल खेमू, तुषार कपूर, अजय देवगन, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े ये पांचो के गले में नींबू औऱ मिर्च की माला डली हुई नजर आ रही है.

फिल्म का ट्रेलर खुद ‘गोलमाल अगेन’ के ऑफिशियल साइट पर शेयर करके इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की गई है. आपको बता दें इस फिल्म में पहली बार परिणीति चोपड़ा और अजय देवगन साथ में नजर आने वाले हैं. फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar