siteswebdirectory.comगोविंदा और डेविड कर सकते हैं फिर साथ काम - Fadoo Post

गोविंदा और डेविड कर सकते हैं फिर साथ काम

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन रहे गोविंदा आज कल फिल्मों में कम ही दिखाई देते है. लेकिन एक वक़्त हुआ करता था जब गोविंदा की फिल्मे लगातार आती थी. और उनकी हिट फिल्मों के सहभागी होते थे डेविड धवन.

डेविड धवन और गोविंदा के बीच रिश्ते में दरार आ गयी थी. कारण का तो अंदाजा नहीं लगाया जा सकता लेकिन अब इस रिश्ते को वापिस से भरने की कवायद शुरू हो चुकी है, और इस दरार को भरने का काम शुरू किया है डेविड धवन ने जुडवा 2 के ट्रेलर लॉन्चिंग पर जब उन्होंने कहा की वो गोविंदा के साथ काम जरुर करेंगे.

इस बात के जवाब में गोविन्दा ने भी कहा कि डेविड के साथ काम करने में उन्हें बहुत ख़ुशी होगी क्योंकि उनकी सफलता में डेविड का बहुत बड़ा हाथ है.

गणेशउत्सव मना रहे गोविंदा ने कहा कि डेविड का शुक्रिया जो उन्होंने मेरे साथ काम करने की बात कही. मेरे पास जो भी अच्छा काम लेकर आएगा मैं उसके साथ काम जरुर करूँगा. अपने पुराने जितने भी निर्देशक हैं उनके साथ भी काम करने की इच्छा गोविन्दा ने ज़ाहिर की है.

****यह भी पढ़ें****

कंगना रानाउत करेंगी अपनी फिल्म का निर्देशन

******

गोविंदा ने कहा कि, गणेश जी से सदा यही प्रार्थना है कि वह हमें सदबुद्धि प्रदान करें. गणेश जी की कृपा से इतने साल तक एक हीरो के तौर पर सफल रहा है. मुझे लगता है फिर से वही गोविन्दा वापस आएगा. अब अच्छा समय आने वाला है और ऐसे समय में फिल्म लाइन के लोगों से अच्छा संबंध बनाएं रखना जरूरी है.

गोविंदा

उन्होंने कहा, मैं कुछ नए निर्देशकों के साथ काम करने वाला हूं, जल्दी ही मैं फिल्म और निर्देशकों के नाम की घोषणा करूंगा. अगले से साल मुझे आप लोग पुराने गोविंदा की तरह देखेंगे.

loading...
(Visited 27 times, 1 visits today)

Related posts:

हसीना का पोस्टर जारी, द क्वीन ऑफ़ मुंबई बनी श्रध्दा
कौन बनेगा करोड़पति सीजन -9 , इस तारीख से रजिस्ट्रेशन होंगे चालू
जब कैटरीना ने बिना हाथों के लगाये पुशअप्स
जब मौनी रॉय ने लचकाई रश्के कमर पे कमर
गुरमीत राम रहीम के चक्कर में फसी आलिया
शाहरुख़ प्रोड्यूस कर सकते हैं एक हॉरर फिल्म
'बरेली की बर्फी' हिट होने के बाद ओमान में रिलैक्‍स करती कृति
आज 69 की हुई ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar