गोविंदा और डेविड कर सकते हैं फिर साथ काम

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन रहे गोविंदा आज कल फिल्मों में कम ही दिखाई देते है. लेकिन एक वक़्त हुआ करता था जब गोविंदा की फिल्मे लगातार आती थी. और उनकी हिट फिल्मों के सहभागी होते थे डेविड धवन.

डेविड धवन और गोविंदा के बीच रिश्ते में दरार आ गयी थी. कारण का तो अंदाजा नहीं लगाया जा सकता लेकिन अब इस रिश्ते को वापिस से भरने की कवायद शुरू हो चुकी है, और इस दरार को भरने का काम शुरू किया है डेविड धवन ने जुडवा 2 के ट्रेलर लॉन्चिंग पर जब उन्होंने कहा की वो गोविंदा के साथ काम जरुर करेंगे.

इस बात के जवाब में गोविन्दा ने भी कहा कि डेविड के साथ काम करने में उन्हें बहुत ख़ुशी होगी क्योंकि उनकी सफलता में डेविड का बहुत बड़ा हाथ है.

गणेशउत्सव मना रहे गोविंदा ने कहा कि डेविड का शुक्रिया जो उन्होंने मेरे साथ काम करने की बात कही. मेरे पास जो भी अच्छा काम लेकर आएगा मैं उसके साथ काम जरुर करूँगा. अपने पुराने जितने भी निर्देशक हैं उनके साथ भी काम करने की इच्छा गोविन्दा ने ज़ाहिर की है.

****यह भी पढ़ें****

कंगना रानाउत करेंगी अपनी फिल्म का निर्देशन

******

गोविंदा ने कहा कि, गणेश जी से सदा यही प्रार्थना है कि वह हमें सदबुद्धि प्रदान करें. गणेश जी की कृपा से इतने साल तक एक हीरो के तौर पर सफल रहा है. मुझे लगता है फिर से वही गोविन्दा वापस आएगा. अब अच्छा समय आने वाला है और ऐसे समय में फिल्म लाइन के लोगों से अच्छा संबंध बनाएं रखना जरूरी है.

गोविंदा

उन्होंने कहा, मैं कुछ नए निर्देशकों के साथ काम करने वाला हूं, जल्दी ही मैं फिल्म और निर्देशकों के नाम की घोषणा करूंगा. अगले से साल मुझे आप लोग पुराने गोविंदा की तरह देखेंगे.

loading...
Skip to toolbar