Guest Iin Londan Trailer : अतिथि पहुंचा लन्दन , पुराने लुक में दिखे परेश रावल

साल 2010 में अजय देवगन अभिनीत फ़िल्म ‘अतिथि तुम कब जाओगे’ शायद ही कोई हो जिसने ये फ़िल्म न देखे हो . सिनेमा हॉल में नहीं तो अपने मोबाइल या टेलीविज़न पर देखी होगी. जिसमें  ‘लम्बोदर चाचाजी’ यानि परेश रावल का किरदार तो याद ही होगा जो अतिथि बनकर अजय देवगन के घर आते हैं पर इस बार चाचाजी मुंबई से सीधे लन्दन पहुँच गये हैं वो भी अपनी  पत्‍नी समेत. हाल ही में फ़िल्म ‘अतिथि तुम कब जाओगे’ का सीक्‍वेल ‘ Guest Iin London Trailer ‘ रिलीज़ हुआ है.

फिल्‍म ‘ Guest Iin London Trailer ‘ में परेश रावल एक बार फिर से जबरदस्‍त अंदाज में नजर आएंगे. इस फिल्‍म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया है और जिसे  सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में परेश रावल और कार्तिक आर्यन की कॉमिक टाइमिंग काफी पसंद की जा रही है.

Guest Iin London Trailer Out

फिल्‍म के ट्रेलर की शुरुआत ही एक शादीशुदा जोड़े ‘कार्तिक और एक्‍ट्रेस कृति खरबंदा ‘के झगड़ से होती है, इसका मतलब फ़िल्म में फॅमिली ड्रामा भी देखने खूब मिलेगा और जब घर में आया ये अतिथि जोड़ा एंट्री लेगा तो आप समझ ही सकते हैं कि तड़का कितना तगड़ा होगा. फ़िल्म का निर्देशन डायरेक्‍टर अश्विन धीर ने किया है जिन्हें पिछली फ़िल्म भी डायरेक्ट की थी.

**** ये भी पढ़ें ****

जब कटप्पा बने बाहुबली के पिता, शिवगामनी के पति

दुनिया के सबसे बुद्धिमान नेता हैं ये प्रधानमंत्री, IQ है 180

यें है, दुनिया की 10 सबसे महेंगी परियोजनाए, लागत इतनी कि सुनकर उड़ जायेंगे होश

इंटरनेट की 5 सबसे अनोखी वेबसाइट, जानकर दंग रह जाओगे

****************

फ़िल्म में कैमियो अपीयरेंस में दिखेंगे अजय देवगन

Image Source : mazale.in

फ़िल्म ‘ अतिथि तुम कब जाओगे ‘ में लीड रोल में अजय देवगन नज़र आये थे जिनके ओपोज़ित कोंकोना सेन थी . जिसमें परेश रावल ‘दामोदर चाचाजी’ के जबरदस्त किरदार के रूप में नज़र थे और फ़िल्म का निर्देशन अश्विन धीर ने ही किया था.

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar