धूम मचा रहे इस हफ्ते रिलीज़ हुए ट्रेलर

2017 इस साल कई सारी फिल्मे रिलीज़ होने वाली हैं. इन फिल्मों में कई ऐसी भी हैं जिनकी स्टारकास्ट में बड़े बड़े नाम शामिल हैं. इस हफ्ते इन्ही फिल्मों में से कुछ के टीज़र और ट्रेलर रिलीज़ हुए हैं. इन ट्रेलर्स ने आते ही यूट्यूब पर धूम मचाना शुरू कर दिया है.

इन फिल्मों में शामिल बड़ी फिल्मे वो भी हैं जिनका नाम काफी समय से चर्चा में है और लोगों को उन फिल्मों का इंतज़ार भी है. तरह से इन फिल्मों के ट्रेलर लोगो को आकर्षित कर रहें हैं उससे ये अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि इन फिल्मों को किस तरह की पब्लिक मिलने वाली है.

यहाँ देखें इस हफ्ते रिलीज़ हुए ट्रेलर

इंदु सरकार

इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि एमरजेंसी के दौरान हुए हादसों को केन्द्रित करके यह फिल्म बनाई गयी है. इस फिल्म में नील नितिन एक अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं. मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित की गयी यह फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है यह देखने लायक होगा.

हसीना पारकर

दाउद की बहन पर केन्द्रित यह फिल्म काफी दिनों से चर्चा में हैं. इस फिल्म में हसीना का किरदार निभा रही श्रद्धा कपूर एक अलग ही लुक में दिखाई दे रहीं है. उनके इस लुक को यूट्यूब पर तो काफी सराहना मिल रही है अब फिल्म में पता चलेगा कि असल में किरदार में कितनी दम है. यह फिल्म अपूर्व लाखिया ने निर्देशित की है.

****यह भी देखे****

मार्वल स्टूडियो की अगली किश्त, 2018 में आएगी ब्लैक पैंथर

टॉयलेट एक प्रेमकथा के बारें में जानना चाहतें हैं, तो इंतजार करिए इस दिन का

*****

इस हफ्ते रिलीज़ हुए ट्रेलर

बादशाहों

मल्टी स्टारर फिल्म बादशाहों अजय देवगन की वजह से काफी चर्चा में थी. इस हफ्ते रिलीज़ हुए इस फिल्म के ट्रेलर में बाकि स्टार्स को देखकर यह पता चलता है कि फिल्म बड़ी हिट साबित हो सकती है. अजय के अलावा इस फिल्म में इमरान हाशमी, विद्युत् जामवाल, इलियाना और ईशा गुप्ता भी शामिल है फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है.

जब हैरी मेट सेजल

अनुष्का और शाहरुख़ खान अभिनीत ये फिल्म पहले आपने नाम को लेकर चर्चा में थी और अब मिनी ट्रेलर लांच के बाद चर्चा में है. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी  इस फिल्म में दोनों स्टार्स बिलकुल डिफरेंट किरदारों में नजर आयेंगे. अभी तक इस फिल्म के 3 मिनी ट्रेलर लांच हो चुके हैं और तीनो ही लोगो के बीच धमाल मचा रहे हैं.

loading...
Skip to toolbar