ये दो बड़ी हॉलीवुड फिल्मे मचाएंगी धूम

इस साल दो बड़ी हॉलीवुड फिल्मे आने वाली हैं जिनका इंतज़ार फिल्म के चाहने वालों को काफी समय से हैं. ये वो फिल्म है जिन्हें कार्टून केरेक्टर में आपने हमेशा देखा होगा.

ये दोनों ही फिल्मे दो बड़े बैनर तले बनी हैं जिनकी फ़िल्मों के प्रति लोगों का एक अलग ही रुझान होता है. वार्नर ब्रदर और मार्वल स्टूडियो इनकी फिल्मो जस्टिस लीग और थॉर द रेग्नरोक फिल्मो के पहले टीज़र आ चुके थे अब इन फिल्मो के फुल ट्रेलर लांच हो चुके हैं.

देखें फिल्मो के ट्रेलर

जस्टिस लीग वह फिल्म है जिसमे गार्डनर फॉक्स की कॉमिक के सभी कार्टून केरेक्टर बैटमैन, सुपरमैन, वंडर वुमन आदि हैं. जस्टिस लीग को अब फिल्म के रूप में पेश किया जा रहा है. बकौल इसमें सुपरमैन के किरदार का कोई रोल नही बताया है. यह फिल्म नवम्बर में रिलीज़ होने वाली है.

मार्वल स्टूडियो की यह फिल्म जो अपने अलग अलग किरदार को प्रेजेंट करने भी फिल्म बनता है. उन्ही में से है एक थॉर जिसका तीसरा भाग आने वाला है. जिसमे इस बार हल्क भी दिखाई देंगे. थॉर इस बार कम बालो में दिखने वाले हैं. यह फिल्म नवम्बर में रिलीज़ होने वाली है.

यह दोनों ही हॉलीवुड फिल्मे नवम्बर में यूनाइटेड स्टेट में अंग्रेजी भाषा में रिलीज़ होने वाली है. इन फिल्मो के प्रति दर्शकों में एक अलग ही उत्सुकता देखने को मिल रही है. इस बात का अंदाजा ट्रेलर लांच होने के बाद उन पर मिले व्यूज को देखकर ही लगाया जा सकता है.

loading...
Skip to toolbar