हनीप्रीत मुंबई में गिरफ्तार, जानें इस अफवाह का सच

बाबा राम रहीम की मुंह बोली लड़की हनीप्रीत मुंबई में गिरफ्तार हो गई है, ऐसी अफवाह कल रात से सोशल मीडिया में बहुत उड़ रही है. अफवाह के अनुसार हनीप्रीत को मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है. हनीप्रीत नर्स के गेटउप में ऑस्ट्रेलिया जानें की तैयारी में थी.

गिरफ्तारी करने की बात पर कहा गया कि जिस लड़की को गिरफ्तार किया गया है उसके पासपोर्ट पर प्रियंका तनेजा लिखा हुआ था. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया, हालांकि हरियाणा पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. इसलिए इसे महज अफवाह माना जा रहा है.

हरियाणा पुलिस अभी भी हनीप्रीत की तलाश में है, वो आखिरी समय रोहतक में 25 अगस्त को दिखीं थी. आपको बता दें कि हनीप्रीत का नाम प्रियंका तनेजा है.

हनीप्रीत पर बाबा राम रहीम को कोर्ट से भगाने और पंचकुला में हुई हिंसा को भड़काने के आरोप में हरियाणा पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है जिसके चलते हनीप्रीत भारत छोड़ विदेश नहीं जा सकती. हनीप्रीत के बारे में किसी को पता नहीं की वो फिलहाल में कहा हैं.

बाबा की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत का एक पत्र सामने आया जिसमें लिखा था कि ‘ मैं विकास इंसा के साथ किसी सुरक्षित स्थान पर जा रही हूँ और मैं सही सलामत हूँ.

loading...
(Visited 61 times, 1 visits today)

Related posts:

ऐसे बाबा जिन्होंने लोगों की आस्था का किया बलात्कार
जब बाबा ने खुलेआम युवती को किया किस , फिर जाने क्या हुआ
इस लड़की ने डिजाईन किया लखनऊ मेट्रो रेल का logo
बेटी पढ़ाओ और 2 हजार रुपये पाओ
तुलसी विवाह से सम्बन्धित कुछ महत्वपूर्ण बातें ...
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता टीवी शो में नहीं गा सके ‘वंदे मातरम्’
अब बैंक लेगा 500 और 2000 के वो नोट जिनपर कुछ लिखा हुआ है
मोदी सरकार की इन योजनाओं से महिलाएं बन सकती हैं लखपति

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar