हनीप्रीत इस एक्टर के साथ और राम रहीम हॉलीवुड में …

राम रहीम और उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत के आये दिन नए – नए सबूत मिल रहें हैं. आपको बता दें कि हनीप्रीत हीरोइन बनकर फिल्मों में काम करना चाहती थी. इसी के चलते हनी ने राम रहीम के साथ मिलकर फिल्में बनाई और इन फिल्मों में हनी ने काम भी किया है. आज हम आपको बताएंगे कि हनी बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ और राम रहीम करना चाहता था हॉलीवुड में काम.

दरअसल कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि हनीप्रीत का सपना था कि वो पर्दे पर अक्षय कुमार और सलमान खान के साथ रोमांस करे. हनी को बॉलीवुड में जानें की इतनी जल्दी थी कि उसने मुंबई में तीन फ़्लैट भी खरीद रखे थे.

आपको बता दें कि राम रहीम भी हॉलीवुड में जाना चाहता था, इसके लिए उन्होंने हॉलीवुड के कई डायरेक्टर से संपर्क किया था. अमेरिका स्थित डेरे के अनुयायियों ने हॉलीवुड सितारों से बाबा को मिलवाने के प्लान भी बना लिए थे. लेकिन अब दोनों के सपने अधूरे रह गए. बाबा राम रहीम 20 साल के लिए जेल और हनीप्रीत का पता नहीं.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar