जानें ‘जूली 2’ की हॉट एक्ट्रेस के बारे में

‘जूली 2’ फिल्म का ट्रेलर जब से आया है सुर्खियों में छाया हुआ है. ट्रेलर को देखकर फिल्म की स्टोरी के बारे में साफ पता चलता हैं कि वो एक लड़की से हीरोइन बनने तक के सफर पर बेस्ड है. इस फिल्म से साउथ की राय लक्ष्मी बॉलीवुड में कदम रखने के साथ अपनी पहली बॉलीवुड में काफी बोल्ड किरदार निभाने जा रही हैं.

तमिल में किया 15 की उम्र में डेब्यू :


28 वर्षीया राय लक्ष्मी ने 15 साल की उम्र में तमिल फिल्म कार्का कसदारा से डेब्यू किया. लक्ष्मी अब तक मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साउथ इंडस्ट्री के बाद अब लक्ष्मी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं.

पहले भी किया है बॉलीवुड में काम :


राय लक्ष्मी ‘जूली 2’ से पहले भी बॉलीवुड में नजर आ चुकी हैं, पिछले साल रिलीज हुई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘अकीरा’ में उन्होंने कैमियो किया था.

लक्ष्मी ने धोनी के रिश्ते को बताया दाग : 


लक्ष्मी ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया, ‘मुझे यकीन हो चला है कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक दाग की तरह हो गया है, जो आसानी से नहीं जाएगा. धोनी के बाद भी मेरे तीन-चार लोगों के साथ रिश्ते रहे. मगर उस पर किसी ने शायद ही ध्यान दिया’.

लक्ष्मी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर :

पिछले एक दशक से इंडस्ट्री में पॉपुलर राय लक्ष्मी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. यहां वे अपने फैन्स को डेली रूटीन से जुड़ी बातों का अपडेट देती हैं. राय लक्ष्मी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालें तो यह उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar