कानपुर में मिले I Love Pakistan लिखे गुब्बारे

आज तक आपने कभी किसी गुब्बारे पर I Love Pakistan लिखा हुआ न ही सुना होगा और न ही देखा होगा. लेकिन हालही में ani की रिपोर्ट के मुताबिक उत्तर प्रदेश के कानपुर में ऐसा मामला सामने आया है. आपको बता दें कि जिस दुकान वाले पर ये गुब्बारे मिले हैं उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

दरअसल कानपुर निवासी अजय प्रताप सिंह के बेटे का बुधवार को जन्मदिन था, जिसके लिए वो जन्मदिन पर सजावट का सामान और गुब्बारे घर के पास ही सीमा प्रोविजन स्टोर से खरीदकर लाए. गुब्बारों में कुछ लिखा था लेकिन वह स्पष्ट नहीं था तो उन्हें लगा कि जन्मदिन की शुभकामनाएं लिखी होंगी. लेकिन जब गुब्बारों को फुलाया गया तो उन पर अंग्रेजी और उर्दू में I Love Pakistan लिखा था.

ये सब देखकर अजय चौंक गए और बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं के साथ दुकानदार के पास पहुंचे. जब उससे पूछा गया तो दुकानदार ने सफाई देते हुए कहा कि ‘उसे नहीं पता कि गुब्बारे में क्या लिखा है, वह तो बाजार से खुद गुब्बारे खरीदकर लाया था और वैसे ही पैकेट में बंद गुब्बारे बेच दिए’. दुकान पर हंगामा शुरू हो गया. सूचना पाकर पुलिस ने हंगामा शांत कराया और दुकानदार को हिरासत में ले लिया.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar