सोशल मिडिया पर छाई ये बाइक पर आइसक्रीम बेचने वाली लड़की

सोशल मिडिया पर आज कल कई ऐसे फोटो उपलोड किए जाते हैं जो ट्रेंड बनकर खूब चर्चा में रहते हैं. ऐसा ही एक और फोटो सोशल मिडिया में बहुत ज्यादा छाया हुआ है. जिसमें एक हिजाब पहनकर आइसक्रीम बेचने वाली लड़की की कहानी वायरल हो रही है, जो बहुत खूबसूरत है.

 

किसी मॉडल से कम न नजर आने वाली इस लड़की का नाम नूर स्यामिमि अजहरी हैं जिसकी उम्र लगभग 22 साल की है. नूर मलेशिया की रहने वाली हैं और ये बाइक से आइसक्रीम बेचती हैं.

इस लिए बेचती हैं आइसक्रीम :

 

नूर बायोलॉजी की स्टूडेंट हैं और वह अपने पिता की मदद के लिए आइसक्रीम बेचती है. नूर कहती हैं कि मेरे पिता ने परिवार का पालन-पोषण आइसक्रीम बेचकर ही किया है और अब मैं चाहती हूँ कि मेरे पिता का व्यापार बढ़े. आइसक्रीम बेचने वाली लड़की

इतना समय हो गया आइसक्रीम बेचते :

नूर यह काम पिछले चार सालों से कर रहीं हैं. स्कूल की पढ़ाई के तुरंत बाद नूर ने यह काम शुरू कर दिया था. नूर के अनुसार ‘जब बाइक पर आइसक्रीम बेचने को लेकर बात होती थी, तो मुझे इसकी चर्चा अजीब लगती थी, लेकिन अब मैं इसे सकारात्मक तरीके से ले रही हूं’.

छाई हुई है मिडिया में :

आइसक्रीम बेचने वाली लड़की

नूर की खूबसूरती देखते ही बनती है, उनकी मेहनत और जिम्मेदारी उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगाती हैं. नूर उन लड़कियों के लिए उदाहरण हैं, जो अपने पिता के व्यापार को आगे बड़ाना चाहती हैं. इस वजह से नूर सोशल मिडिया में छाई हुईं हैं.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar