शमी का बड़ा बयान कहा स्मिथ और वार्नर के न होने से कमज़ोर रहेगी टीम

 भारतीय टीम के तेज गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने कहा है कि भारत ऑस्ट्रेलिया( india vs australia ) की सीरीज में स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के न होने से टीम काफी हद तक कमजोर साबित होगी। लेकिन फिर भी भारत को ऑस्ट्रेलियाई  ज़मीन पर जीतने के लिए ख़ास रणनीति की ज़रूरत होगी।

स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीसरे  टेस्ट में बॉल टेंपरिंग के लिए एक साल  बैन लगा दिया गया. हालाँकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इन दोनों पर लगाए गए प्रतिबंध को हटाने की ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स संघ की मांग मान सकता है. 
स्मिथ और वॉर्नर के अलावा इस विवाद में बल्लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट पर भी प्रतिबंध लगा है. हालांकि बैनक्रॉफ्ट पर 9 माह का प्रतिबंध है

india vs australia

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम की तैयारी पर पूछने पर शमी ने कहा, “एक तेज गेंदबाजी इकाई के तौर पर हमने इंग्लैंड में काफी अच्छा किया था. हम ऑस्ट्रेलिया दौरे की तैयारी कर रहे हैं और कई वीडियो देख रहे हैं. हमारी कोशिश सीरीज पर ज्यादा से ज्यादा ध्यान देने की है क्योंकि हमारे विपक्षी मजबूत हैं. हम लाइन और लेंथ सही रखने पर काम करेंगे.” ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहला टेस्ट मैच छह दिसंबर को एडिलेड ओवल में खेला जाएगा.

loading...
Skip to toolbar